Citadel Diana Trailer: सिटाडेल के Italy Chapter का ट्रेलर आउट, माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए Spy बनी ‘डायना’

मुंबई। प्राइम वीडियो ने बुधवार को स्पाइ एक्शन सीरीज सिटाडेल डायना का ट्रेलर जारी किया। साथ ही इसकी रिलीज डेट की जानकारी भी दी। सिटाडेल डायना 2022 में इसी नाम से आई सीरीज का इटली चैप्टर है। सिटाडेल में जहां प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडन के किरदारों की कहानी दिखाई गई थी, वहीं सिटाडेल डायना में डायना कैवलियरी की कहानी है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि डायना के माता-पिता की मौत हो गई है। डायना उनकी मौत के जिम्मेदार लोगों को ढूंढकर बदला लेना चाहती है। इस बीच उसे एक जासूसी संस्था स्पाइ बनने का ऑफर देती है और अपने मकसद को पूरा करने के लिए डायना उन्हें ज्वाइन कर लेती है। डायना कैवलियरी का किरदार माटिल्डा डे एंजेलिस निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: जासूस से सीरियल किलर तक, ओटीटी पर इस हफ्ते रोमांच ही रोमांच

कब रिलीज होगी सिटाडेल डायना?

ट्रेलर में भरपूर एक्शन है। इसका निर्देशन अरनाल्डो कैटिनारी ने किया है, जबकि रूसो ब्रदर्स (एंथनी और जो) शो के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। इटली चैप्टर का निर्माण अमेजन एमजीएम स्टूडियोज और कैटलेया ने किया है। सिटाडेल सीरीज रूसो ब्रदर्स ने ही शुरू की है। सिटाडेल डायना 10 अक्टूबर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा।

इंडिया चैप्टर में वरुण और सामंथा

सिटाडेल यूनिवर्स के तहत अगली पेशकश इसका इंडिया चैप्टर हनी बनी है, जिसमें वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु ने लीड रोल निभाये हैं। इसका निर्देशन राज एंड डीके ने किया है। यह 7 नवम्बर को रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें: जनवरी में आएंगे Superboys Of Malegaon, अभी प्राइम वीडियो की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर देख लीजिए

क्या थी सिटाडेल की कहानी?

सिटाडेल एक ग्लोबल स्पाइ संस्था है, जिसे मैंटिकोर के लोगों ने तबाह कर दिया। प्रियंका और रिचर्ड इसके एजेंट होते हैं, जो यादाश्त खोने के बाद नई पहचान के साथ रह रहे हैं, मगर अतीत एक बार फिर सामने आकर उनकी जिंदगी में भूचाल ला देता है।