The Great Indian Kapil Show Season 2: पुरानी टीम संग इस तारीख से Netflix पर लौट रहे हैं कपिल शर्मा

  • मार्च 2024 में आया था कपिल के शो का पहला सीजन
  • सुनील ग्रोवर की लम्बे समय बाद हुआ वापसी
  • शो के दूसरे सीजन में नहीं बदली स्टार कास्ट

मुंबई। कपिल शर्मा की कॉमेडी मिस कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि नेटफ्लिक्स ने द ग्रे इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। कपिल अपनी पुरानी टीम के साथ दूसरे सीजन में वापसी कर रहे हैं।

27 सितम्बर से आएगा शो का दूसरा सीजन

बुधवार को प्लेटफॉर्म ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में डेट एनाउंसमेंट के वीडियो के जरिए साझा की। वीडियो में कलाकार कहते हैं कि शो इतना फनी होना चाहिए, लोग शनिवार की जगह फनीवार कहें। इसके साथ बताया गया है कि शो 21 सितम्बर से स्ट्रीम होगा और हर शनिवार को नया एपिसोड आएगा।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: जासूस से सीरियल किलर तक, ओटीटी पर इस हफ्ते रोमांच ही रोमांच

पहले सीजन में थे 13 एपिसोड्स

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कपिल के साथ अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, राजीव ठाकुर नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर लम्बे अर्से के बाद शो में लौटे हैं। कपिल से झगड़े के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये थे। शो में कई बार इस बात को भी हल्के-फुलके अंदाज में याद किया गया। सुनील का किरदार इंजीनियर चुम्बक मित्तल काफी मशहूर रहा।

यह भी पढ़ें: What to Watch on Netflix: ‘सेक्टर 36’ से ‘फास्ट X’ तक, सितम्बर में नेटफ्लिक्स पर देखिए ये फिल्में

शो का पहला सीजन 30 मार्च से शुरू हुआ था। पहले सीजन में 13 एपिसोड्स प्रसारित किये गये थे। शो की शुरुआत रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर के साथ हुई थी, जबकि आखिरी एपिसोड में कार्तिक आर्यन अपनी मम्मी, पापा और बहन के साथ मेहमान बनकर पहुंचे थे। कार्तिक ने शो में अपनी फिल्म चंदू चैम्पियन को प्रमोट किया था।

ऐसी खबरें भी आई थीं कि शो को अच्छा रिस्पॉन्स ना मिलने की वजह से इसका दूसरा सीजन नहीं आएगा, मगर स्टार कास्ट ने इन खबरों का खंडन किया था। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कपिल की यह दूसरी पारी है। इससे पहले नेटफ्लिक्स पर ही 2022 में उनका स्टैंड अप कॉमेडी शो कपिल शर्मा आइ एम नॉट डन येट आया था। एक घंटे के शो में कपिल ने अपनी निजी जिंदगी के विवादों पर भी चुटकी ली थी।