Malaika Arora Father Death: मलायका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की मौत हादसा या खुदकुशी? पुलिस ने दिया अपडेट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बुधवार की सुबह उनके पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया। अनिल अरोड़ा की मौत बिल्डिंग की छठी मंजिल से गिरने की वजह से हुई। शुरुआती रिपोर्ट्स में भले ही इसे सुसाइड माना गया हो, मगर पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर समाचार एजेंसी एएनआई ने मुंबई जोन 9 के डीसीपी राज तिलक रोशन का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो घटना के बारे में बात कर रहे हैं। डीसीपी राजन ने कहा कि अनिल मेहता की बॉडी मिली थी। वो छठी मंजिल पर रहते थे। हम उसके आगे का इनवेस्टिगेशन कर रहे हैं। हमारी पूरी टीम यहां पर है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Dies: मलायका के पिता अनिल अरोड़ा ने कथित तौर पर की सुसाइड, छठी मंजिल से कूदकर दी जान

सुसाइड नोट मिलने या इसके पीछे किसी वजह के बारे में पूछने पर ऑफिसर ने कहा कि फिलहाल हम डिटेल में इनवेस्टिगेशन कर रहे हैं। हर एंगल से इनवेस्टिगेट करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमारी टीम अभी पहुंची हैं। फॉरेंसिक टीम भी आई हैं। बॉडी पोस्टमार्टम के लिए जा रही है। प्रथम दृष्टया ये खुदकुशी लग रही है। हम आगे की जांच कर रहे हैं।

बालकनी में अखबार पढ़ने की थी आदत

उधर, न्यूज 18 वेबसाइट में एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि मलायका की मां जॉयस ने अपने स्टेटमेंट में पुलिस को बताया कि अनिल अरोड़ा नियमित तौर पर हर सुबह बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ते थे। उनका तलाक हो चुका था, लेकिन पिछले कुछ सालों से साथ रह रहे थे। बुधवार सुबह जब उन्होंने अपने पति की चप्पलें लिविंग रूम में देखीं तो वो उन्हें ढूंढने बालकनी में गईं। वो उन्हें वहां नहीं दिखे। उन्होंने आगे झुककर नीचे देखा। बिल्डिंग का चौकीदार मदद के लिए चिल्ला रहा था। जॉयस ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि अनिल को कोई बीमारी नहीं थी। बस घुटनों में दर्द था।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Death: सलीम खान और सलमा खान पहुंचे मलायका की मां के घर, अर्जुन कपूर भी आये नजर

इस बीच मलायका अरोड़ा के पैरेंट्स के घर पर लगातार सेलिब्रिटीज सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। सैफ अली खान, करीना कपूर खान, शिवानी डांडेकर, अरबाज खान, सलीम खान, सलमा खान, अलवीरा खान, हेलन, अर्जुन कपूर समेत कई करीबी और रिश्तेदार पहुंच रहे हैं।