Malaika Arora Father Dies: मलायका के पिता अनिल अरोड़ा ने कथित तौर पर की सुसाइड, छठी मंजिल से कूदकर दी जान

मुंबई। बॉलीवुड से बेहद दुखद खबर आ रही है। एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा खान के पिता अनिल अरोड़ा ने कथित तौर पर सुसाइड कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर अपनी जान दी है। हालांकि, अभी सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है। सूचना मिलते ही बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अनिल अरोड़ा काफी वक्त से बीमार चल रहे थे। घटना के वक्त मलायका घर पर नहीं थीं। सुसाइड की वजह अभी सामने नहीं आई है। मुंबई पुलिस के अनुसार, कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। उधर, दुखद घटना की जानकारी मिलते ही मलायका के दोस्त उनके घर पहुंचने शुरू हो गये हैं। पैपराजी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुलिस घटनास्थल पर कार्यवाही करती दिखाई दे रही है।

मलायका के पूर्व पति अरबाज खान घटना की जानकारी मिलते ही उनके पिता के घर पहुंच गये। इंडस्ट्री से जुड़े और भी कई लोग वहां मौजूद हैं। घटना के समय मलायका पुणे में थीं और जानकारी मिलते ही लौट आई हैं। मलायका काफी भावुक नजर आईं।

मलायका जब 11 साल की थीं, उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। वो अपनी मां और बहन अमृता अरोड़ा के साथ चेम्बूर में शिफ्ट हो गई थीं। अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू थे, जबकि उनकी मां जॉयस पोलीकार्प मलयाली क्रिश्चियन हैं। अनिल अरोड़ा मर्चेंट नेवी में काम करते थे। मलायका ने 1998 में अरबाज खान से शादी की थी और 2017 में दोनों का तलाक हो गया। अरबाज और मलायका का एक बेटा अरहान है।

माता-पिता के तलाक ने बनाया आत्मनिर्भर

मलायका ने ग्राजिया को दिये अपने इंटरव्यू में माता-पिता के अलग होने और बचपन को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि पिता के जाने के बाद उन्हें अपनी मां को एक अलग नजरिए से देखने का मौका मिला था। इसने उन्हें आत्मनिर्भर बनने में मदद की। मैं अभी भी भयंकर रूप से आत्मनिर्भर हूं। मुझे अपनी आजादी और अपनी शर्तों पर जीना पसंद है।