Netflix Movie Gandhari: ‘बच्चों पर आती है बात तो मां बन जाती काली’, Taapsee-Kanika ने किया एक्शन फिल्म का एलान

मुंबई। ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के बाद तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों की जोड़ी एक बार फिर साथ आ रही है। इस बार एक्टर-राइटर की जोड़ी एक ऐसी मां की कहानी लेकर आ रही है, जो अपने बच्चों के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर ही आएगी, जिसकी घोषणा प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को की।

तापसी-कनिका की फिल्म का शीर्षक गांधारी है। इसे कनिका ने लिखा है। प्लेटफॉर्म ने जो जानकारी साझा की है, उसके मुताबिक गांधारी एक हाइ पॉवर एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें मिस्ट्री की गाढ़ी परत होगी। इस फिल्म में तापसी एक खूंखार मां के किरदार में दिखेंगी, जो उनकी फिल्म हसीन दिलरुबा की रानी कश्यप से बिल्कुल अलग हगा। नेटफ्लिक्स और कथा पिक्चर्स की यह दूसरी पेशकश है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: जासूस से सीरियल किलर तक, ओटीटी पर इस हफ्ते रोमांच ही रोमांच

अभी फिल्म का सिर्फ टाइटल एनाउंस किया गया है। स्टार कास्ट और बाकी की जानकारी बाद में जारी की जाएगी। फिल्म को लेकर तापसी ने कहा- गांधारी के साथ हम भावनाओं की गहराई में उतर रहे हैं और इस इंटेंस कैरेक्टर को निभाने के लिए मैं बैचेन हूं। मैंने नौ साल पहले एक्शन किया था। मुझे ऐसी स्क्रिप्ट का इंतजार था, जिसमें फिर एक्शन करने का मौका मिले और मुझे चुनौती दे। एक स्पाइ (नाम शबाना) बनने के बाद मुझे किसी गहरे किरदार की तलाश थी, जो गांधारी पर पूरी हुई। इसमें एक ऐसी मां है, जो बदले के लिए कसमसा रही है।

यह भी पढ़ें: What to Watch on Netflix: ‘सेक्टर 36’ से ‘फास्ट X’ तक, सितम्बर में नेटफ्लिक्स पर देखिए ये फिल्में

कनिका ने कहा कि गांधारी एक मां के निस्वार्थ प्रेम और उग्रता को सामने लाती है। तापसी और मैं पहली बार जमीनी एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए साथ आये हैं। प्रतिशोध और मुक्ति की इस शक्तिशाली कहानी के लिए हम दोनों काफी उत्साहित हैं। नेटफ्लिक्स ने हमें अपनी रचनाशीलता को उड़ाने देने की पूरी आजादी दी है।

रुचिका कपूर शेख। फोटो- नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स इंडिया की ओरिजिनल फिल्म्स की निदेशक रुचिका कपूर शेख बताया कि फिर आई हसीन दिलरुबा की सफलता के बाद तापसी और कनिका के साथ रीयूनाइट होकर हम काफी एक्साइटेड हैं। दर्शकों ने उनके काम को पसंद किया है।