Akshay Kumar New Film: काली बिल्ली कंधे पर, कटोरी में दूध… जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने किया नई फिल्म का एलान

मुंबई। 9 सितम्बर को अक्षय कुमार अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर खिलाड़ी ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए नई फिल्म भूत बंगला का एलान कर दिया है। अक्षय एक बार फिर हॉरर कॉमेडी जॉनर में वापसी कर रहे हैं। अक्षय ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करके इसकी जानकारी दी। साथ ही बताया कि फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन करेंगे।

14 साल बाद मिला प्रियदर्शन का साथ

इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये मोशन पोस्टर में एक पुरानी डरावनी इमारत के आगे सूट-बूट पहने अक्षय कटोरी में दूध चाटते नजर आ रहे हैं और उनके कंधे पर खड़ी काली बिल्ली इस रहस्य को गहरा रही है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- मेरे जन्मदिन पर प्यार जताने के लिए आपका शुक्रिया। इस साल भूत बंगला के फर्स्ट लुक के साथ मना रहा हूं। 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ लौटकर बेहद उत्साहित हूं। यह ड्रीम कॉलोबोरेशन लम्बे समय से अपेक्षित था। अब आपके साथ इस अद्भुत यात्रा को साझा करने का इंतजार है। जादू के लिए बने रहिए।

यह भी पढ़ें: Jigra Teaser Trailer Out: उल्टी गिनती शुरू! भाई के लिए बहन का जिगरा देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, Alia Bhatt का सबसे बड़ा एक्शन

प्रियदर्शन के साथ दीं हिट फिल्में

अक्षय की इस पोस्ट ने फैंस को भी एक्साइट कर दिया है। खासकर, प्रियदर्शन और अक्षय की जुगलबंदी को लेकर यूजर्स काफी उत्साहित हैं। प्रियदर्शन ही वो निर्देशक हैं, जिन्होंने 2000 में हेराफेरी जैसी फिल्म देकर अक्षय कुमार की बतौर कलाकार वर्सेटिलिटी को सामने रखा था। इससे पहले अक्षय एक्शन हीरो समझे जाते थे, मगर हेराफेरी ने उनके कॉमिक स्किल्स को पेश किया था। इसके बाद दोनों ने गरम मसाला, भागमभाग, भूलभुलैया, दे दना दन और खट्टा मीठा में साथ काम किया। 2010 में आई खट्टा मीठा, अक्षय और प्रियदर्शन की आखिरी फिल्म है।

अक्षय कुमार एक्शन-कॉमेडी और ड्रामा कॉमेडी फिल्मों के माहिर माने जाते हैं, मगर पिछले कुछ वक्त से उनके करियर को नजर लगी हुई हुई है और उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। 2021 से 2024 में अभी तक उनकी 10 से ज्यादा फिल्में आई हैं, मगर सूर्यवंशी और ओह माइ गॉड 2 की सफल रहीं। अब प्रियदर्शन के साथ आ रही भूत बंगला अक्षय के करियर का रुख पलट सकती है। फिल्म का निर्माण एकता कपूर और अक्षय कुमार मिलकर कर रहे हैं।