Actor Vikas Sethi Death: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के ‘अबीर’ का 48 साल की उम्र में निधन, टीवी इंडस्ट्री में छाया शोक

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री से बेहद परेशान करने वाली खबर आ रही है। छोटे पर्दे के जाने-पहचाने चेहरे रहे एक्टर विकास सेठी का 48 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जाता है कि नासिक में शनिवार रात सोते समय उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था। विकास के इस तरह असामयिक निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक छा गया है।

कब और कैसे हुआ निधन?

एनडीटीवी वेबसाइट के मुताबिक, उनकी पत्नी जाह्नवी सेठी ने बताया कि नासिक में एक शादी के समारोह में शामिल होने गये हुए थे। मां के घर पहुंचने के बाद विकास को उल्टी और दस्त हो गये। वो अस्पताल नहीं जाना चाहते थे, इसलिए डॉक्टर को बुला लिया। जाह्नवी ने आगे बताया कि जब सुबह 6 बजे वो उन्हें जगाने गईं तो पाया कि वो नहीं रहे। डॉक्टर ने बताया कि पिछली रात उनका निधन नींद में कार्डियक अरेस्ट की वजह से हो गया।

विकास के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल लाया गया। अंतिम संस्कार मुंबई में ही सोमवार को किया जाएगा।

सास से ससुराल तक का सफर

विकास को एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अबीर का किरदार निभाकर लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद उन्होंने कहीं तो होगा, क्यूं होता है प्यार, कसौटी जिंदगी की, हमारी बेटियों का विवाह, उतरन, संस्कारी लक्ष्मी, डर सबको लगता है और ससुराल सिमर का टीवी शोज में काम किया। करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में उन्होंने रॉबी का किरदार निभाया था। 2019 की तेलुगु फिल्म आइस्मार्ट शंकर में भी वो नजर आये थे।