जनवरी में आएंगे Superboys Of Malegaon, अभी प्राइम वीडियो की इस फिल्म का धांसू ट्रेलर देख लीजिए

मुंबई। फरहान अख्तर 120 बहादुर के साथ एक्टिंग में लौट रहे हैं, जिसकी घोषणा उन्होंने गुजरे दिन की थी। अब शुक्रवार को फरहान ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म सुपरब्वॉयज ऑफ मालेगांव का ट्रेलर रिलीज किया है। महाराष्ट्र के छोटे-से कस्बे मालेगांव की इस कहानी में आदर्श गौरव, विनीत कुमार सिंह और शशांक अरोड़ा लीड रोल्स में हैं। फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सुपरब्वॉयज ऑफ मालेगांव, इस कस्बे के नासिर शेख और उसके दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी है, जो रोजमर्रा की मचमच से तंग आकर फिल्म बनाने की सोचते हैं। उनके सामने तमाम तरह की दिक्कतें आती हैं। मगर, आखिरकार वो सुपरमैन पर स्पूफ फिल्में बनाकर मशहूर होते हैं। फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है, जबकि वरुण ग्रोवर ने इसकी स्क्रिप्ट लिखी है।

यह भी पढ़ें: What to Watch on Netflix: ‘सेक्टर 36’ से ‘फास्ट X’ तक, सितम्बर में नेटफ्लिक्स पर देखिए ये फिल्में

फिल्म का प्रीमियर 13 सितम्बर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया है। 10 अक्टूबर को बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी सुपरब्वॉयज की स्क्रीनिंग हो चुकी है। फिल्म जनवरी में थिएटर्स के बाद प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

2012 में सुपरमैन ऑफ मालेगांव के नाम से एक डॉक्युमेंट्री फिल्म आई थी। यह फिल्म उसी डॉक्युमेंट्री पर आधारित है, जिसमें मालेगांव के समीर खान, इमांद शेख, बादशाह खान, अकरम खान, शफीक और नासिर शेख की कहानी दिखाई गई थी। कस्बे के लोगों का ध्यान साम्प्रदायिक तनाव, गरीबी और दुश्वारियों से हटाने के लिए दोस्तों का ग्रुप बॉलीवुड पर स्पूफ फिल्में बनाना शुरू करता है, जो धीरे-धीरे अपनी मासूमियत और रॉनेस के लिए मशहूर हो जाती हैं। यह डॉक्युमेंट्री भी काफी चर्चित रही थी।