Sector 36 Trailer: विक्रांत मैसी का यह रूप उड़ा देगा नींद, जानें- Netflix पर कब रिलीज होगी ‘सेक्टर 36’?

मुंबई। 12वीं फेल में आइपीएस ऑफिसर बनने की जद्दोजहद स्क्रीन पर दिखाने के बाद सेक्टर 36 में विक्रांत मैसी का ऐसा रूप सामने आएगा, जो नींद उड़ा देगा। इस क्राइम थ्रिलर में विक्रांत एक सीरियल किलर के रोल में दिखेंगे। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया। सेक्टर 36 में दीपक डोबरियाल पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जो सीरियल किलर को पकड़ने में जुटा है।

क्या है फिल्म की कहानी?

आदित्य निम्बलकर निर्देशित फिल्म बच्चों के गुम होने की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। हालांकि, किसी जगह के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। ट्रेलर के मुताबिक, सेक्टर 36 अमीर रिहायशी इलाका है, जिसकी एक कोठी में प्रेम सिंह (विक्रांत मैसी) नौकर है। इस इलाके की बस्ती में से बच्चे गायब होने लगते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि प्रेम सिंह रात के अंधेरे में एक बच्चे को चॉकलेट का लालच देकर अगवा करता है। अगले दृश्य में सांकेतिक तौर पर बेहरमी से कत्ल होते हुए दिखाया गया है।

दीपक डोबरियाल चरण पांडेय नाम के पुलिस अधिकारी के रोल में हैं, जो इस कातिल की तलाश में जुटा है। प्रेम सिंह से पुलिस स्टेशन में पूछताछ के भी दृश्य हैं। सेक्टर 36 मुख्य रूप से इन्हीं दोनों किरदारों के बीच चूहे बिल्ली के खेल की कहानी है।

किलर का किरदार निभाकर क्या बोले विक्रांत?

अपने किरदार के बारे में विक्रांत मैसी ने एक स्टेटमेंट में कहा:

इस फिल्म के लिए प्रेम बनना, मैंने अब तक जो कुछ किया है, उससे बिल्कुल अलग है। एक ऐसे कातिल का परतदार और डरावना किरदार निभाना, जो किसी को भी धोखा दे सकता है, आसान नहीं था। आदित्य (निर्देशक) ने बेहद बारीकी से अपराध की यह दुनिया बनाई है।

दीपक डोबरियाल ने कहा- सेक्टर 36 की स्क्रिप्ट ने मुझे बांध लिया था। यह ताकतवर थ्रिलर फिल्म है, जो समाज में भेदभाव, ऊंचनीच को सामने लाने के साथ यह बताती है कि अगर अपराध को नजरअंदाज कर दिया जाए तो वो कैसे फलता-फूलता है।

यह भी पढ़ें: Visfot Trailer: थिएटर्स में ‘खेल खेल में’ के बाद OTT पर ‘विस्फोट’ करेंगे फरदीन खान, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

कब रिलीज होगी सेक्टर 36?

सेक्टर 36 नेटफ्लिक्स पर 13 सितम्बर को रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्माण दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फिल्म्स और जिओ स्टूडियोज के लिए ज्योति देशपांडे ने किया है, जबकि कहानी बोधायन रॉय चौधरी की है।