गाने के साथ पूरी हुई Shahid Kapoor की फिल्म देवा की शूटिंग, अगले साल होगी रिलीज

मुंबई। शाहिद कपूर एक बार फिर एक्शन थ्रिलर फिल्म देवा के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं। कबीर सिंह एक्टर ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जो अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है, जो मलयालम सिनेमा के चर्चित निर्देशक हैं।

फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स मिलकर कर रहे हैं। बुधवार को निर्माताओं ने केक कटिंग की तस्वीर के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक, शाहिद और लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े ने एक जोशीले गाने के साथ फिल्म की शूटिंग खत्म की। इस गाने को बोस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है। पिछले चार दिनों से गाना मुंबई में शूट किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें: Visfot Trailer: थिएटर्स में ‘खेल खेल में’ के बाद OTT पर ‘विस्फोट’ करेंगे फरदीन खान, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

फोटो- इंस्टाग्राम

पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे शाहिद

देवा में शाहिद एक पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखेंगे, जो गर्ममिजाज है। पूजा हेगड़े जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में शाहिद अलग लुक में दिखेंगे। उन्होंने अपने बाल छोटे रखे हैं और फिजीक पर भी काफी मेहनत की है।

कब रिलीज होगी देवा?

निर्देशक रोशन का यह हिंदी फिल्म डेब्यू है। फिल्म में पावेल गुलाटी और कुब्रा सैत भी अहम किरदारों में दिखेंगे। देवा अगले साल 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म पहले 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी।

शादी इससे पहले फटा पोस्टर निकला हीरो में खाकी वर्दी पहन चुके हैं। हालांकि, फिल्म में उनका किरदार संघर्षरत कलाकार का था। शाहिद इसी साल रिलीज हुई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आये थे, जो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी और बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में थीं।