Tujhe Meri Kasam: थिएटर्स में फिर दिखेगी रितेश-जिनिलिया की केमिस्ट्री, 21 साल बाद दोबारा रिलीज होगी डेब्यू फिल्म

मुंबई। सिनेमाघरों में इन दिनों पुरानी फिल्मों को दोबारा रिलीज करने का दौर चल रहा है। इसी क्रम में अब रितेश देशमुख और जिनिलिया डिसूजा की डेब्यू फिल्म तुझे मेरी कसम एक बार फिर थिएटर्स में लौट रही है। यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो 2003 में पहली बार रिलीज हुई थी।

कब रिलीज होगी तुझे मेरी कसम?

के विजय भास्कर निर्देशित फिल्म पहली बार 3 जनवरी को रिलीज हुई थी, अब फिल्म 13 सितम्बर को सिनेमाघरों में फिर आ रही है। यह मलयालम फिल्म नीरम का रीमेक है। श्रिया सरन ने भी फिल्म से हिंदी डेब्यू किया था। ओरिजिनल रिलीज में फिल्म सफल रही थी और थिएटर्स में 100 दिन का शानदार सफर पूरा किया था। फिल्म का निर्माण स्वर्गीय रामोजी राव ने किया था।

यह भी पढ़ें: Visfot Trailer: थिएटर्स में ‘खेल खेल में’ के बाद OTT पर ‘विस्फोट’ करेंगे फरदीन खान, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म से जुड़ी हैं रितेश-जिनिलिया की निजी यादें

यह फिल्म रितेश और जिनिलिया के लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि इस फिल्म के साथ ही उनकी रियल लाइफ में भी लव स्टोरी शुरू हो गई थी। फिल्म की दोबारा रिलीज से उत्साहित रितेश ने एक स्टेटमेंट में कहा- तुझे मेरी कसम के दोबारा रिलीज होने पर मैं उत्साहित हूं, क्योंकि यह सिर्फ मेरा डेब्यू नहीं था, बल्कि मेरी जिंदगी में एक खूबसूरत शुरुआत भी इस फिल्म के साथ हुई थी। उन दिनों को याद करना मेरे लिए दिलचस्प है।

जिनिलिया ने स्टेटमेंट में कहा- इस फिल्म की मेरे दिल में खास जगह है। इसके साथ फिल्मों और रितेश के साथ मेरा सफर शुरू हुआ था। फैंस फिर से हमारी दिलचस्प कहानी देख सकेंगे। फिल्म क ट्रू एंटरटेनमेंट वितरित कर रहे हैं।

इस फिल्म के अलावा रितेश देशमुख जिओ सिनेमा पर आ रही फिल्म विस्फोट में भी फरदीन खान के साथ लीड रोल में दिखेंगे।

बिपाशा बसु ने किया था कैमियो

बिपाशा बसु ने फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस किया था। सुप्रिया पिलगांवकर, शक्ति कपूर, सुषमा सेठ, सतीश शाह, असरानी, जसपाल भट्टी, विजयेंद्र घाटगे ने अहम किरदार निभाये थे।