The ‘Geek Goddesses’ Of Bollywood!

मुंबई : ज़माना बदल रहा है, तो फिर फैशन क्यों ना बदले? और इसी सोच के साथ फ़िल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज अपनाने लगीं हैं गीक लुक। आँखों पर मोटे फ्रेम के चश्मे के साथ रियल लाइफ़ में बॉलीवुड की ये हसीनाएं नज़र आती हैं अपने नर्डी अवतार में।

Deepika

ये जवानी है दीवानी में स्कॉलर नैना का क़िरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोणे ने रियल लाइफ़ में भी फ़िल्म के स्कॉलर लुक को खूब फॉलो किया है। दीपिका अक्सर आँखों पर चश्मा डाले नो मेकअप लुक के साथ नज़र आ ही जाती हैं।

Katrina-Kaif-ans

धूम 3 में सेक्सी डांसर का रोल निभाने वाली कटरीना कैफ़ हाल ही में मुंबई एअरपोर्ट पर नो मेकअप गीक लुक स्पोर्ट करती नज़र आई थीं। कैट इस लुक को कॉम्प्लीमेंट किया था उनके राउंड फ्रेम वाले चश्मे और कैजुअल वियर ने।

5_81684

59th फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स की प्रेस कांफ्रेंस में सामने आया प्रियंका चोपड़ा का नर्डी येट ग्लैमरस अवतार। इस इवेंट में पीसी बड़े ब्लैक फ्रेम वाले चश्मे के साथ नज़र आयी थीं। प्रियंका ने इस लुक को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए पहना था एक ब्लैक और वाइट आउटफिट।

Sona Geek

सोनाक्षी सिन्हा भी आजकल अपनी गीक साइड को फ्लांट करती नज़र आती हैं। ऑनस्क्रीन गॉर्जियस कास्ट्यूम्स पहनने वाली सोना को कई बार मोटा काला फ्रेम वाला चश्मा पहने देखा गया है। सोना के चश्मे को कभी कॉर्पोरेट लुक कॉम्प्लीमेंट करता है तो कभी नो मेकअप लुक।

anushka-sharma-sl

हाल ही में अनुष्का शर्मा भी गीक लुक के साथ नज़र आ चुकी हैं। अनुष्का ने इस लुक को स्पोर्ट किया था कैजुअल वियर के साथ।

geeky-glasses-celebs-4-b

अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए सुर्खियां बटोरने वाली सोनम कपूर को भी गीक लुक से ख़ास लगाव है। सोनम अक्सर इवेंट्स में आँखों पर थिक ब्लैक फ्रेम वाला चश्मा लगाए नज़र आ जाती हैं।

Chitrangada Singh

फिल्मों में बोल्ड और सेक्सी रोल्स निभाने वाली डस्की बॉम्बशल चित्रांगदा सिंह भी जस्ट फॉर चेंज गीक लुक में झलक दिखाती रहती हैं। उन्हें इवेंट्स में अक्सर ओवरसाइज्ड ग्लासेज़ पहने देखा गया है।

Kangana Ranaut

फैशन को लेकर बेहद कांशस रहने वाली कंगना राणावत भी इस गीक लुक फीवर से की गिरफ़्त में हैं। कंगना को भी किसी ना किसी इवेंट पर लार्ज फ्रेम्ड स्पेक्स के साथ स्पॉट किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.