ग्लैमर के आकाश में जगमगाते लिटिल स्टार्स!

मुंबई, शायोनी गुप्ता: हाल ही में लन्दन से अपना ग्रेजुएशन पूरा करने वाले आर्यन ख़ान और नव्या नवेली नंदा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। आर्यन शाह रूख़ ख़ान के बेटे हैं, तो नव्या अमिताभ बच्चन की ग्रैंड डॉटर हैं। कभी आफ्टर ग्रेजुएशन पार्टी करते हुए तो कभी दोस्तों के साथ चिल आउट करते इन स्टार किड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल होती हैं।

नव्या और आर्यन ने अपनी पढाई लन्दन के सेवन ओक्स स्कूल से की है। लिहाज़ा क्लासमेट होने के नाते आर्यन और नव्या अपने कॉमन फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट करते अक्सर दिख जाते हैं।

aryan navya

वैसे आर्यन की तरह ही किंग खान के छोटे बेटे एब्राम और बेटी सुहाना भी सोशल मीडिया की धड़कन हैं। इन दोनों की तस्वीरें और विडियोज़ को भी वायरल होते देर नहीं लगती।

suhana abram

वहीँ अपनी कज़िन नव्या के नक़्शे कदम पर चल रही हैं आराध्या बच्चन भी। शुरू में बच्चन परिवार ने आराध्या मीडिया से खूब छिपाकर रखा, लेकिन अब मीडिया के कैमरे से रु-ब-रु होने के बाद आराध्या की पॉप्यूलेरिटी भी काफी ज्यादा हो गयी है।

aradhyaa

कुछ ऐसे ही छोटे नवाब सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा खान भी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। 22 साल की सारा अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सारा ने भी अपनी पढ़ाई पूरी की है, और अब वो बड़े परदे पर स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 में शहीद कपूर के हाफ ब्रदर ईशान खट्टर के साथ डेब्यू करेंगी। वहीं सैफ और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में छाई रहती हैं।

sara ibrahim

 

नॉन कन्वेंशनल फिल्में बनाने वाले अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप कुछ कम हॉट एंड हैपनिंग नहीं हैं। 14 साल की आलिया सोशल मीडिया की शान हैं। इन्स्टाग्राम पर आलिया के फोटोज काफी मशहूर हुए थे।

aliyah

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी भी काफी फेमस हो चुकी हैं। मॉम श्रीदेवी के साथ पार्टियों में नज़र आने वाली जाह्नवी और ख़ुशी अक्सर मीडिया के कैमरों में कैद होती हैं और सुर्खियाँ बटोरती हैं।

jhanvi khushi

अक्षय कुमार के बेटे आरव का भी सोशल मीडिया पर काफी बोलबाला है। अपने पापा की तरह ही आरव पार्टी से दूर रहते हैं, लेकिन अपने हुनर के दम पर ख़बरों में बने रहते हैं। हाल ही में आरव कराटे में ब्लैक बेल्ट हासिल करने के लिए सुर्ख़ियों में रहे थे।

aarav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.