Shamitabh: आमिर ख़ान से धनुष सीख रहे प्रोमोशन के दाव-पेंच!

मुंबई: ‘शमिताभ’ की रिलीज़ से पहले धनुष कहीं मिल जाएं, तो उनसे कुछ भी पूछ लेना, मगर क़िरदार के बारे में कोई सवाल मत करना। क्योंकि धनुष फॉलो कर रहे हैं आमिर ख़ान की रणनीति- Less Is More ।

dhanush shamitabh

धनुष फ़िल्म को लेकर मीडिया से बात तो कर रहे हैं, लेकिन किरदार का सवाल आते ही माफ़ी मांगने वाले अंदाज़ में आते हुए कहते हैं- “मेरा करेक्टर स्क्रिप्ट के बहुत नज़दीक़ है। अगर मैं इसके बारे में कुछ कहूंगा, तो इसका मतलब कि फ़िल्म की कहानी रिवील कर दूंगा।”
बहुत ज़ोर देने पर बस इतना बताते हैं- “ये फ़िल्म ईगो क्लेश के बारे में है। कांसेप्ट सीरियस लग सकता है, लेकिन फ़िल्म मनोरंजक है। ये ताज़ा कांसेप्ट है, और उम्मीद है, कि फ़िल्म को दर्शक भी पसंद करेंगे।”
चलिए धनुष कुछ मत बताइए। अगर सस्पेंस ‘शमिताभ’ की हाइप बढ़ा सकता है, तो अच्छी बात है। पर ट्रेलर देखकर तो समझ में आ ही गया है, कि फ़िल्म में धनुष दानिश नाम का क़िरदार निभा रहे हैं, जो बोल नहीं सकता। दानिश को मिलता है दूसरा करेक्टर अमिताभ, जो उसकी आवाज़ बनता है, और दोनों का ये कांबिनेशन बन जाता है सुपरस्टार- शमिताभ।
‘शमिताभ’ 6 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म को आर बल्कि ने डायरेक्ट किया है। अक्षरा हासन इस फ़िल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। ‘शमिताभ’ का दूसरा ट्रेलर यहां देखिए…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.