दो साल पहले भी आई थीं सलमान-इयूलिया की शादी की ख़बरें

मुंबई: बॉलीवुड में एक बार फिर सलमान ख़ान की शादी क ख़बरें ज़ोर पकड़ रही हैं। कहा जा रहा है, कि सलमान इस साल के अंत तक वो अपना बैचलर स्टेटस हमेशा के लिए ख़त्म कर लेंगे, और 27 दिसंबर को अपनी 51वीं सालगिरह पर  कथित गर्लफ्रेंड इयूलिया वेंटूर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

सलमान की शादी की ख़बरें पहले भी उड़ चुकी हैं, लेकिन इस बार तो तारीख़ भी ख़बरों में है। दरअसल, इन ख़बरों के पीछे वजह बनीं इयूलिया की सलमान के परिवार के साथ बढ़ती नज़दीकी। कुछ दिन पहले सलमान सुल्तान की शूटिंग पूरी करके लुधियाना से मुंबई लौटे, तो एयरपोर्ट पर सलमान की मां सलमा ख़ान के साथ इयूलिया वेंटूर थीं। सलवार-सूट पहने हुए इयूलिया सलमा को सहाना बनी हुई थीं। इस तस्वीर ने सलमान के परिवार में इयूलिया की अहमियत को ज़ाहिर किया।

salman-khan_700x500_41463042452

इसके बाद प्रीति ज़िंटा के वेडिंग रिसेप्शन में भी इयूलिया सलमान के साथ शामिल हुईं। सलमान ऐसे सुपरस्टार हैं, जो किसी पार्टी में या तो अकेले जाते हैं या फिर अपने क़रीबियों के साथ शामिल होते हैं। ऐसे में इयूलिया की मौजूदगी ने इन ख़बरों को हवा दे दी, कि वो सलमान के परिवार में ही नहीं उनकी ज़िदगी में भी अहमियत रखती हैं।

preity-zinta-wedding-reception-pics4

रोमानिया की टीवी एक्ट्रेस इयूलिया और सलमान की दोस्ती लगभग चार साल पुरानी है। कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद इयूलिया की एंट्री सलमान की ज़िदगी में हुई। उन्हें सलमान की फ़िल्मों के सेट पर देखा गया, और धीरे-धीरे वो सलमान के क़रीब होती चली गईं। 2013 में ख़बरों ने ज़ोर पकड़ा, कि सलमान इयूलिया से शादी कर सकते हैं, लेकिन उस वक़्त डैड सलीम ख़ान ने इन ख़बरों का ज़ोरदार खंडन किया। एक इंटरव्यू में सलीम साहब ने कहा था- “कुछ नहीं है, इसमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। अपने काम के सिलसिले में सलमान को कई लोगों से मिलना पड़ता है। जिस लड़की की बात की जा रही है, वो एक दोस्त है। उसे गंभीरता से लेने की कोई ज़रूरत नहीं है।”

हालांकि इस बार मालमा गंभीर दिख रहा है। वैसे भी सलमान खुद भी शादी के लिए मानसिक रूप से तैयार होंगे। दो साल पहले सलमान ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था, कि वो क़ानूनी मामलों की वजह से शादी नहीं कर रहे हैं। अगर किसी मामले में उन्हें सज़ा हो जाती है, तो जिस लड़की से शादी करेंगे, उसकी ज़िदगी मुश्किल में पड़ जाएगी। मगर, अब सलमान की क़ानूनी अड़चनें कम हुई हैं। हिट एंड रन केस में उन्हें हाईकोर्ट से बरी किया जा चुका है। ऐसे में सलमान के पास शादी से इंकार करने की ज़्यादा वजह बची नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.