‘साला खड़ूस’ के लिए माधवन ने बनाए 18.5 इंच के बाइसेप्स!

मुंबई: साला खड़ूस में आर माधवन ऐसे अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं, कि आप 3 इडियट्स के फरहान और तनु वेड्स मनु के दब्बू शर्मा जी को भूल जाएंगे। फ़िल्म में माधवन एक बॉक्सिंग कोच बने हैं, और इस रोल के लिए माधवन ने खुद को फिजिकली काफी स्ट्रांग बनाया है।
माधवन के मुताबिक़, साला ख़ड़ूस में बॉक्सिंग ट्रेनर बनने के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग ली है। अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर जाने के लिए वो छह महीने तक अमेरिका में रहे, जहां पहले उन्होंने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली। लेकिन बाद में माधवन को अहसास हुआ, कि फ़िल्म में वो तो ट्रेनर का रोल निभा रहे हैं। इसलिए उन्होंने बॉक्सिंग ट्रेनर बनने के लिए ट्रेनिंग ली।
madhavan arnold
इस दौरान माधवन ने अपने शरीर पर भी काफी काम किया। माधवन बताते हैं, कि फ़िल्म की शूटिंग के वक़्त उनकी बाइसेप्स का साइज़ 18.5 इंच हो गया था, जबकि उन्होंने शाकाहारी डाइट ही ली। वहीं, जिस वक़्त अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने फ़िल्मी करियर शुरू किया, उनकी बाइसेप्स का साइज़ 20 इंच था। यानि 45 साल के माधवन अर्नोल्ड से ज़्यादा पीछे नहीं हैं।
saala khadoos
साला खड़ूस एक बॉक्सिंग कोच और एक ऐसी लड़की (रितिका सिंह) की कहानी है, जिसे वो ट्रेन करके बॉक्सर बनाता है। रितिका रियल लाइफ में बॉक्सर हैं। साला खड़ूस को सुधा कोंगड़ा प्रसाद ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म हिंदी और तमिल में साथ-साथ 29 जनवरी को रिलीज़ होगी। साला खड़ूस को राजकुमार हिरानी ने को-प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *