इरोटिक कंटेंट के लिए रामू का आरजीवी टॉकीज़, पहली फ़िल्म ‘सिंगल एक्स’

मुंबई: राम गोपाल वर्मा की गिनती ऐसे फ़िल्ममेकर्स में होती है, जो लीक से हटकर होते हैं, और फ़िल्ममेकिंग में उनकी वो सोच परिलिक्षित भी होती है। रामू के नाम से पुकारे जाने वाले वर्मा अब ऑनलाइन फ़िल्ममेकिंग की दुनिया में उतर रहे हैं।
इसके लिए रामू ने ऑनलाइन थिएटर आरजीवी टॉकीज़ की शुरूआत की है, जिसके तहत वो इरोटिक, हॉरर, थ्रिलर व क्राइम ज़ॉनर की शॉर्ट फ़िल्मों को निर्माण करेंगे।
रामू का कहना है, कि डिजिटल स्पेस में आने से उनके कंटेंट पर सेंसर के प्रतिबंध नहीं होंगे, वहीं फीचर फ़िल्म की लम्बाई की ज़रूरत भी नहीं होगी। उन्होंने कहा, कि आरजीवी टॉकीज़ पर सिर्फ़ उनकी फ़िल्में रिलीज़ नहीं की जाएंगी, बल्कि उनकी फ़िल्ममेकिंग स्टाइल से मिलती-जुलती दूसरों की फ़िल्में भी वो रिलीज़ करेंगे।
आरजीवी टॉकीज़ की डेब्यू फ़िल्म एक इरोटिक थ्रिलर है, जिसका टाइटल ‘सिंगल एक्स (Single X)’ है। सोशल मीडिया में रामू ने फ़िल्म का पोस्टर रिलीज़ किया है, जिसे देखकर उस कंटेंट का अंदाज़ा हो जाता है, जो रामू ऑनलाइन मीडिया के ज़रिए देने वाले हैं।
Single_X1
राम गोपाल वर्मा ने कहा, कि जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा। आरजीवी टॉकीज़ के बारे में जो सबसे अहम बात रामू ने कही है, वो ये है कि इस बैनर ते तले वो भगवान से जुड़ी फ़िल्में रिलीज़ नहीं करेंगी, क्योंकि वो खुद भगवान में यक़ीन नहीं करते। \
स्पोर्ट्स फ़िल्में भी आरजीवी टॉकीज़ में देखने को नहीं मिलेंगी। रोमांटिक कॉमेडीज़ और सेक्स कॉमेडीज़ भी रामू की लिस्ट में नहीं हैं, क्योंकि रामू का कहना है कि वो प्यार और सेक्स के लिए काफी सीरियस हैं।
अंत में ख़ास राम गोपाल वर्मा वाले स्टाइल में कहा है, कि  आरजीवी टॉकीज़ की डेब्यू फ़िल्म सिंगल एक्स सेंसर बोर्ड को समर्पित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.