‘सुल्तान’ और ‘रईस’ की टक्कर टली, रितेश ने बताया अफ़वाह

मुंबई: सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘सुल्तान’ और शाह रूख़ ख़ान की फ़िल्म ‘रईस’ इस साल ईद पर रिलीज़ हो रही हैं। इस महाटक्कर को लेकर बॉलीवुड में तमाम तरह की बातें की जा रही हैं। फैंस से लेकर इंडस्ट्री तक की निगाहें ‘सुल्तान’ और ‘रईस’ की रिलीज़ पर टिकी हैं, लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि ‘रईस’ की रिलीज़ डेट आगे खिसका दी गई है।
raees 2
वहीं ‘रईस’ के को-प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी इन ख़बरों को अफ़वाह बताया है। जब ये ख़बरें ज़ोर पकड़ने लगीं, तो रितेश ने सोशल मीडिया में इनका खंडन करते हुए कहा, कि कुछ लोग अफ़वाह फैला रहे हैं।

Ritesh tweet

रितेश के इंकार के बाद सवाल ये भी खड़ा हो रहा है, कि ‘रईस’ की रिलीज़ डेट को आगे खिसकाने की अफ़वाह क्यों उड़ाई गई, और किसने उड़ाई? कहीं शाह रूख़ और सलमान के बीच दरार पैदा करने की कोशिश तो नहीं की जा रही?
इससे भी ज़रूरी बात ये है, कि अगर ‘रईस’ ईद की फेस्टिव डेट मिस करती है, तो आगे फेस्टिव डेट मिलना बहुत मुश्किल है। सब जानते हैं, कि शाह रूख़ ख़ान की फ़िल्में ज़्यादातर दीवाली या क्रिसमस पर रिलीज़ होती रही हैं, लेकिन इस बार दीवाली पर अजय देवगन की ‘शिवाय’ और रणबीर कपूर की ‘ए दिल है मुश्किल’ आ रही हैं, वहीं क्रिसमस पर आमिर ख़ान की ‘दंगल’ और ‘बाहुबली-2’ रिलीज़ हो रही हैं।

salman khan sultan

लिहाज़ा दीवाली और क्रिसमस की डेट ‘रईस’ के लिए मुफ़ीद नहीं होगी। ऐसे में ईद पर रिलीज़ के अलावा ‘रईस’ के सामने दूसरा कोई विकल्प नहीं। या फिर फ़िल्म को अगले साल रिलीज़ करना होगा। अब देखते हैं, कि अफ़वाहें सच में बदलती हैं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *