रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर कटरीना ने लगाई मुहर?

मुंबई: रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ के ब्रेकअप की ख़बरों पर कटरीना ने मुहर लगा दी है। एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में कटरीना ने इशारों-इशारों में कह दिया, कि वो सिंगल हैं।
12 फरवरी को रिलीज़ हो रही ‘फितूर’ के प्रोमोशन के लिए कटरीना और तब्बू इस चैट शो की मेहमान बनीं। शो के होस्ट ने कटरीना और रणबीर के रिश्ते का स्टेटस जानने के लिए उनसे सवाल पूछने की भूमिका बांधते हुए कहा- “आजकल आपसे एक सवाल बहुत पूछा जाता है?”
इसके बाद होस्ट ने पॉज़ लिया, तो कटरीना खुद ही कहने लगीं- “मुझसे पूछा जाता है आपकी फ़िल्म ‘फितूर’ कब रिलीज़ हो रही है? मुझसे पूछा जाता है कि आपका फितूर क्या है?” फिर इन सवालों के जवाब देते हुए बोलीं- “आजकल मेरा फितूर फ़िल्म है। डांस भी मेरा फितूर है।”
ranbir-katrina-1510_0
कटरीना ने वेलेंटाइन डे पर ‘फितूर’ देखने की अपील की और शो के होस्ट से भी कहा कि वो अपने क़रीबियों के साथ फ़िल्म देखने जाएं। कैट ने तब्बू का हाथ पकड़ते हुए कहा- “हम फितूर पर एक साथ जाएंगे।” ग़ौरतलब है, कि तब्बू खुद भी सिंगल हैं। कैट के इस अंदाज़ के पीछे कहीं सिंगल हो जाने का दर्द तो नहीं छिपा हुआ है?
शो के रैपिड क्वेश्चन राउंड में भी कटरीना की बातों से लगा, कि रणबीर के साथ उनके रिश्ते सही नहीं चल रहे। होस्ट ने कटरीना से पूछा- “रणबीर से ब्रेकअप किसका फ़ैसला था- रणबीर का या आपका?” सवाल सुनते ही पहले तो कटरीना ज़ोर से हंसी, फिर सवाल को पास कर दिया। कटरीना ने नो तो स्वीकार किया और ना ही इंकार। उल्टे होस्ट से पूछा- “आपसे किसने कहा कि मेरा ब्रेकअप हो गया है। मैंने कभी नहीं कहा कि साथ हैं या नहीं।”
कटरीना की बातों से ये ज़ाहिर हो गया है, कि रिश्ते ठीक नहीं हैं। ब्रेकअप भले ही ना हुआ हो, लेकिन पहले जैसी नज़दीकियां भी नहीं हैं।

fitoor-posters

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.