JUNE: सिल्वर स्क्रीन पर होंगे ‘मिस टनकपुर’ से लेकर ‘मिस इंडिया’ तक के जलवे

मुंबई: जून के महीने में कई दिलचस्प हिंदी फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। नज़र डालते हैं उन फिल्मों पर, जो फिल्म प्रेमियों के रडार पर होंगी:
dil-dhadakne-do_second-poster
5 जून को रिलीज़ होगी जोया अख्तर निर्देशित फिल्म दिल धड़कने दो। ये फैमिली ड्रामा है, जिसमें अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, फरहान अख्तर, राहुल बोस और शेफाली शाह मुख्य किरदारों में हैं। जोया की लास्ट फिल्म ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा को दर्शकों का अच्छा रेस्पोंस मिला था। लिहाज़ा इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं।
lateef
5 जून को ही रिलीज़ हो रही है लतीफ़। यूँ तो ये लो बजट फिल्म है, लेकिन नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के लीड रोल में होने की वजह से इसे कुछ दर्शक मिल सकते हैं। फिल्म एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो डॉक्टर बनना चाहता है, लेकिन एक ड्रग रेड में फंसने की वजह से उसकी ज़िन्दगी मुश्किलों से घिर जाती है। फिल्म को यासीन दरबार ने डायरेक्ट किया है।
hamari adhuri kahani 1
12 जून को आएगी हमारी अधूरी कहानी। भट्ट कैंप की इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विद्या बालन, इमरान हाशमी और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये एक इमोशनल ड्रामा है, जिसमें महेश भट्ट की ज़िन्दगी की झलक दिखाई देगी।
ABCD 2 trailer 1
19 जून को रिलीज़ के लिए तैयार है एबीसीडी 2। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है रेमो डिसूज़ा ने। इस डांस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल्स में हैं। ये फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी से प्रेरित है।
miss tanakpur haazir ho 2
26 जून को तीन लो बजट फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। एक है मिस टनकपुर हाज़िर हो। इस सोशल सेटायर को विनोद कापड़ी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में राहुल बग्गा, ओमपुरी, रवि किशन, ऋषिता भट्ट और अन्नू कपूर मुख्य क़िरदार निभा रहे हैं।
दूसरी फ़िल्म है बेज़ुबान इश्क़। ये ट्रायंगलर लव स्टोरी है, जिसमें मुग्धा गोडसे, स्नेहा उलाल और न्यूकमर निशांत मल्कानी लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म को जसवंत गंगानी ने डायरेक्ट किया है।
तीसरी फ़िल्म है हम सब उल्लू हैं। ये कॉमेडी फिल्म है, जिसमें बॉलीवुड के कई कॉमेडी एक्टर्स अहम् रोल्स में हैं। फिल्म को टी मनवानी आनंद ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *