January Releases: साल के पहले महीने में ये फ़िल्में करेंगी मनोरंजन

मुंबई: 2016 शुरू हो गया है, और इसके साथ ही शुरू हो गया है इंतज़ार उन फ़िल्मों का जो इस साल रिलीज़ होंगी। साल के पहले महीने में विभिन्न जॉनर की फ़िल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं।
8 जनवरी को वज़ीर थिएटर्स में आ रही है। बिजॉय नांबियार डायरेक्टिड इस थ्रिलर फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, फरहान अख़्तर और अदिति राव ह्याद्रि मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म में नील नितिन मुकेश नकारात्मक रोल में हैं, जबकि जॉन अब्राहम मेहमान भूमिका में दिखाई देंगे।
wazir
15 जनवरी को रिलीज़ हो रही है घायल वंस अगेन। सनी देओल ने इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाने के साथ इसका निर्देशन भी किया है। इस एक्शन ड्रामा में सोहा अली ख़ान एक ख़ास भूमिका में हैं।
ghayal-once-again759
22 जनवरी को रिलीज़ होगी एयरलिफ़्ट। राजा मेनन निर्देशित इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और निमृत कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म की कहानी 90 के दशक में कुवैत में हुए खाड़ी युद्ध के दौरान 1,70,000 भारतीयों के इवेक्यूएशन की असली घटना पर आधारित है।
airlift poster
22 जनवरी को ही क्या कूल हैं हम 3 रिलीज़ हो रही है, जो पॉर्न कॉमेडी फ़िल्म है। इस फ़िल्म में तुषार कपूर, आफताब शिवदसानी, मंदना करीमी और जिजेल ठकराल मुख्य भूमिकाओं में हैं।
KKHH 3 1
29 जनवरी को एक और सेक्स कॉमेडी रिलीज़ हो रही है। मिलाप ज़वेरी डायरेक्टिड मस्तीज़ादे में तुषार कपूर, वीर दास और सनी लियोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
mastizaade 7
29 जनवरी को रिलीज़ होगी लवशुदा, जिसमें गिरीश कुमार और नवनीत कौर ढिल्लों लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म को वैभव मिश्रा ने डायरेक्ट किया है।
Loveshuda
29 जनवरी को तीसरी अहम रिलीज़ है साला खड़ूस, जिसे राजकुमार हिरानी ने प्राड्यूस किया है। सुधा कोंगड़ा निर्देशित फ़िल्म आर माधवन बॉक्सर रितिका सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं।
saala khadoos

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *