15 जनवरी को रिलीज़ नहीं होगी ‘घायल वंस अगेन’

मुंबई: सनी देओल की फ़िल्म ‘घायल वंस अगेन’ की रिलीज़ एक दफ़ा फिर टल गई है। फ़िल्म अब 5 फरवरी को रिलीज होगी। फ़िल्म पहले 15 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी।
आपको बता दें कि ‘घायल वंस अगेन’ सबसे पहले 13 नवंबर 2015 को सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन तब फिल्म का वीएफएक्स वर्क और प्री-प्रोडक्शन अधूरा रह जाने के कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे बढा कर 15 जनवरी 2016 कर दी गई थी। उसके बाद से सनी देओल इस फिल्म की प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए थे।
Ghayal once again
कई टीवी शोज़ में जाकर सनी ने फ़िल्म को प्रोमोट किया। फ़िल्म की रिलीज़ आगे क्यों खिसकाई गई है,  इसकी कोई अधिकारिक जानकारी नहीं है।  लेकिन खबरों के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री के एक टॉप स्टूडियो ने इस फिल्म के लिए सनी देओल से हाथ मिला लिया है। ऐसे में फिल्म के बेहतर प्रोमोशन को थोड़ा और टाइम देने के लिए रिलीज़ को आगे बढ़ा कर 5 फरवरी 2016 कर दिया गया है।
‘घायल वंस अगेन’ सनी देओल की 1990 में आई जबर्दस्त हिट फिल्म ‘घायल’ का सिक्वल है। फ़िल्म को सनी देओल ने खुद ही लिखा और डॉयरेक्ट किया है। फिल्म में सोहा अली खान, ओम पुरी और टिस्का चोपड़ा अहम भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *