बांड गर्ल पर चढ़ा बॉलीवुड का ‘फीवर’, राजीव के साथ कर रही डेब्यू

मुंबई: राजीव खंडेलवाल की फ़िल्म ‘फीवर’ से बॉलीवुड में एक बांड गर्ल डेब्यू करने जा रही है। ये हैं कैटरीना मुरीनो। कैटरीना ‘कसीनो रॉयाल’ में डैनियल क्रेग के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं। हालांकि फ़िल्म में उनका क़िरदार ज़्यादा लम्बा नहीं था।

कसीनो रॉयाल में डैनियल क्रेग के साथ कैटरीना।
‘कसीनो रॉयाल’ में डैनियल क्रेग के साथ कैटरीना।

‘फीवर’ एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे राजीव झवेरी ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में सेक्स दृश्य भी काफी दिखाए गए हैं, इसीलिए मेकर्स ने इसे थ्रिलरेक्स  जॉनर का नाम दिया है। फ़िल्म में कैटरीना और राजीव के बीच कई किस व बेडरूम दृश्य फ़िल्माए गए हैं।

fever 3
‘फीवर’ में राजीव खंडेलवाल के साथ कैटरीना।

मूल रूप से इटली की रहने वाली 38 साल की कैटरीना बॉलीवुड फ़िल्मों से काफी प्रभावित हैं, और यहां करियर बनाने के लिए वो हिंदी भी सीखने की कोशिश कर रही हैं।

राजीव के साथ एक और दृश्य में कैटरीना।
राजीव के साथ एक अंतरंग दृश्य में कैटरीना।

‘फीवर’ से एक और विदेशी बाला बॉलीवुड का रुख कर रही हैं। ये हैं जेम्मा एटकिंसन, जो मूल रूप से ब्रिटिश एक्टर हैं, और वहां की टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं। 31 साल की जेम्मा के क़िरदार को ‘फीवर’ के ट्रेलर में हिंदी बोलते दिखाया गया है।

fever 5
राजीव के साथ रोमांटिक दृश्य में जेम्मा।

जेम्मा के साथ राजीव खंडेलवाल के गर्मागर्म दृश्य भी फ़िल्म में दिखाए गए हैं।

fever 7
राजीव व जेम्मा।

22 जुलाई को रिलीज़ हो रही ‘फीवर’ में गौहर ख़ान लीड रोल में हैं। वैसे गौहर भी फ़िल्म की हॉटनेस बढ़ाने में अपनी विदेशी को-एक्ट्रेसेज से पीछे नहीं रही हैं। गौहर और राजीव के बीच भी कुछ उत्तेजक दृश्य फ़िल्माए गए हैं।

fever 8
राजीव व गौहर पर फ़िल्माया गया चुंबन दृश्य।
fever 4
‘फीवर’ का तापमान बढ़ा रहा है गौहर का बोल्ड अंदाज़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.