Dumb & Dumber: आलिया से कम नहीं हैं करीना कपूर!

मुंबई: कहा तो जाता है, कि वो जगमगाते सितारे हैं, लेकिन 70 एमएम से बाहर की दुनिया से पूरी तरह बेख़बर हैं। कम से कम करीना कपूर पर तो ये बात फिट बैठती है। जब पूरा देश मंगलयान के मंगल ग्रह में स्थापित होने का जश्न मना रहा था, और बॉलीवुड सेलिब्रटीज ट्वीट करके इस जश्न में शामिल हो रहे थे, तो करीना कपूर इस बात से पूरी तरह बेख़बर थीं।

बुधवार (24 सितंबर) को एक इवेंट में पहुचीं करीना से जब इस उपलब्धि पर कमेंट करने के लिए कहा गया,  तो पहले तो वो कुछ समझीं नहीं। फिर सवाल को अंग्रेजी में पूछने के लिए कहा। जब रिपोर्टर ने सवाल अंग्रेजी में पूछा तो करीना सकपका गईं, और बोलीं ये तो साइंटिफिक क्वेश्चन है।

kareena kapoor

करीना की हालत देखकर इवेंट की होस्ट को बीच में आना पड़ा, और करीना को सवाल समझाया। इसके बाद करीना ने मज़ाक़ करते हुए कहा, कि वो भी स्पेस में जाना चाहती हैं, पर किसी के साथ नहीं। करीना ने जोड़ा, कि उन्हें पूरा यक़ीन है, कि किसी दूसरे ग्रह पर भी धरती की तरह जीवन है।

वैसे कुछ लोगों को छोड़कर बॉलीवुड सेलिब्रटीज़ से उम्मीद भी नहीं की जाती है, वो किसी गंभीर मसले पर कोई सार्थक बयान दे पाएंगे। मगर देश में चल रहे इतने बड़े मामले को लेकर थोड़ी जानकारी तो रखी ही जा सकती है।

दिलचस्प बात ये है, कि आलिया भट्ट खुद को करीना कपूर का बहुत बड़ा फ़ैन बताती रही हैं, और कुछ वक़्त पहले वो भी अपनी जनरल नॉलिज को लेकर सोशल मीडिया में मज़ाक़ का विषय बन चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.