Box Office: ओपनिंग वीकेंड में ‘दिलवाले’ को मिले 65 करोड़

मुंबई: शाह रूख़ ख़ान की  बहुप्रचारित फ़िल्म ‘दिलवाले’ ने ओपनिंग वीकेंड में क़रीब 65 करोड़ जमा कर लिए हैं। हालांकि फ़िल्म कोई नया रिकॉर्ड बनाने में नाक़ामयाब रही है। ‘दिलवाले’ के ये कलेक्शंस किंग ख़ान के स्टारडम के अनुरूप भी नहीं माने जाएंगे। वहीं, इसके साथ रिलीज़ हुई ‘बाजीराव मस्तानी’ ने ओपनिंग वीकेंड में ‘दिलवाले’ से कम कमाई की है, लेकिन कलेक्शंस में इसका उछाल ‘दिलवाले’ से बेहतर है।

Dilwale 2

तमाम उम्मीदों और क़यासबाज़ी के बीच 18 दिसंबर को ‘दिलवाले’ थिएटर्स में उतरी, लेकिन फ़िल्म अपेक्षाओं के अनुरूप दर्शक नहीं बटोर सकी। पहले दिन यानि शुक्रवार को ‘दिलवाले’ को 21 करोड़ मिले। शनिवार को फ़िल्म ने 20.09 करोड़, जबकि रविवार को 24 करोड़ इकट्ठा किए। ओपनिंग वीकेंड की लिस्ट में 65.09 करोड़ के साथ ‘दिलवाले’ इस साल की तीसरी सबसे बड़ी फ़िल्म है।

'बाजीराव मस्तानी' के पहले पोस्टर पर दीपिका पादुकोणे को जगह दी गई है। फ़िल्म 18 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। संजय लीला भंसाली के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल्स में हैं।

18 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली दूसरी फ़िल्म है ‘बाजीराव मस्तानी’, जिसने ओपनिंग वीकेंड में 46.77 करोड़ जमा किए हैं। ‘बाजीराव मस्तानी’ को पहले दिन 12.80 करोड़, दूसरे दिन 15.52 करोड़ व तीसरे दिन 18.45 करोड़ मिले। सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड की लिस्ट में ‘बाजीराव मस्तानी’ सातवें पायदान पर है।
कलेक्शंस के हिसाब से ‘दिलवाले’ बेशक़ आगे है, लेकिन क्रिटिक्स ने ‘बाजीराव मस्तानी’ को बेहतर रेटिंग्स दी हैं। इसका फ़ायदा ‘बाजीराव मस्तानी’ को आगे मिलेगा। आने वाले दिनों में और कोई बड़ी रिलीज़ नहीं है। ऐसे में दोनों फ़िल्मों के बिजनेस और बेहतर होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *