Box Office: ‘दिल धड़कने दो’ को ओपनिंग वीकेंड में मिले 37 करोड़

मुंबई: ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में लगभग 37 करोड़ का कलेक्शन किया है।
5 जून को रिलीज़ हुई फिल्म ने पहले दिन 10.5 करोड़ जमा किए थे। ‘दिल धड़कने दो’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन तकरीबन बराबर हैं। ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ ने 38.10 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था।
Dil dhadkne do poster
एक और बात गौर करने लायक है। ‘दिल धड़कने दो’ को ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के मुकाबले ज़्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। इसकी वजह ये है, कि ‘दिल धड़कने…’ की टारगेट ऑडियंस कम है। इसलिए स्क्रीन्स ज़्यादा ली गयी हैं।
‘दिल धड़कने दो’ को ज़ोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। सितारों से भरी इस फिल्म में अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, फरहान अख्तर, अनुष्का शर्मा और शेफाली शाह मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का नरेशन आमिर खान की आवाज़ में है।
12 जून को इमरान हाशमी और विद्या बालन की फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ रिलीज़ हो रही है। ये फिल्म भी उसी दर्शक वर्ग के लिए है, जो ‘दिल धड़कने दो’ को देखने जा रहा है। ऐसे में अगले वीकेंड में ‘दिल धड़कने…’ को तगड़ा कम्पटीशन मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.