Box Office: ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ को मिली 8 करोड़ की ओपनिंग

मुंबई: ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ ने रिलीज़ के पहले दिन अच्छा ओपनिंग कलेक्शन किया है। ट्रेड सूत्रों के मुताबिक़ फ़िल्म 8.75 करोड़ जमा करने में क़ामयाब रही है, जो इस साल अब तक रिलीज़ हुई नायिका प्रधान फ़िल्मों में सबसे ज़्यादा है। तनु वेड्स मनु रिटर्न्स को देश में 2200 स्क्रींस पर रिलीज़ किया गया था।
अगर दूसरी नायिका प्रधान फ़िल्मों की बात करें, तो दूसरे नंबर पर दीपिका पादुकोणे की फ़िल्म ‘पीकू’ है, जिसने पहले दिन 5.32 करोड़ जमा किए थे। इस हिसाब से ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ काफी बेहतर स्थिति में है। अगर फ़िल्म की रफ़्तार ऐसी ही रही, तो ओपनिंग वीकेंड कलेक्शंस 30 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकते हैं।
फ़िल्म की क्रिटिकल सक्सेस की बात करें, तो ज़्यादातर क्रिटिक्स ने इसे पसंद किया है। इक्का-दुक्का ने ही कम रेटिंग दी है। आनंद एल राय निर्देशित फ़िल्म ‘तनु वेड्स मनु’ का सिक्वेल है। फ़िल्म में कंगना रानौत के डबल रोल की खूब तारीफ़ हो रही है।
दोनों क़िरदारों को एक-दूसरे से अलग रखने में कंगना क़ामयाब हुई हैं। वहीं, सहयोगी कलाकारों में दीपक डोबरियाल ने क्रिटिक्स का दिल जीता है। फ़िल्म में आर माधवन, जिमी शेरगिल, स्वरा भास्कर और मौहम्मद ज़ीशान अयूब ने भी अपने क़िरदारों के साथ न्याय किया है।

tanu weds manu returns 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *