आसान नहीं है आरुषि की ‘मां’ बनना!

'रहस्य' के एक इमोशनल सीन में टिस्का चोपड़ा।
‘रहस्य’ के एक इमोशनल सीन में टिस्का चोपड़ा।

मुंबई, एससी संवाददाता : आमिर ख़ान की फ़िल्म तारे ज़मीं पर से चर्चा में आईं टिस्का चोपड़ा एक बार फिर मां का क़िरदार निभाने जा रही हैं, लेकिन ये क़िरदार उनके एक्टिंग करियर का सबसे मुश्किल रोल साबित हो सकता है, क्योंकि टिस्का को इस बार बनना है आरुषि की मॉम। जी हां, वही आरुषि, जिसका पांच साल पहले नोएडा स्थित उसके ही घर में रहस्मयी परिस्थितयों में मर्डर हो गया था, और इल्ज़ाम लगा उसका पेरेंट्स डॉ. राजेश तलवार और नूपुर तलवार पर।

Ashish vidyarthi with manish Gupta IMG_8077
आशीष विद्यार्थी और डायरेक्टर मनीष गुप्ता।

पिछले दिनों सीबीआई की अदालत ने दोनों को उम्र क़ैद की सज़ा सुनाई है। इस सनसनीखेज़ मर्डर मिस्ट्री को बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं डायरेक्टर मनीष गुप्ता। आरुषि मर्डर केस की जटिलता को देखते हुए इस फ़िल्म को नाम दिया गया है ‘रहस्य’, जिसमें आरुषि पर बेस्ड क़िरदार निभा रही हैं साक्षी सेम, जबकि आशीष विद्यार्थी का क़िरदार है डॉ. राजेश तलवार से इंस्पायर्ड, और टिस्का नज़र आएंगी डॉ, नूपुर तलवार पर आधारित  क़िरदार में।

दिलचस्प बात ये है, कि मनीष ने टिस्का को पहले डॉ. राजेश की एक पड़ोसन का रोल ऑफ़र किया था, जिसका कथित रूप से डॉ. तलवार के साथ अफेयर था। लेकिन टिस्का ने आरुषि की मां का रोल चुना। रहस्य की कहानी को रियल लाइफ़ पुलिस इंवेस्टीगेटर सुनील पारस्कर के नज़रिए से बताया जाएगा। इस रोल को निभा रहे हैं केके मेनन। फ़िल्म आरुषि मर्डर केस पर बेस्ड है, लेकिन फ़िल्म में मेल करेक्टर्स के नाम बदल दिए गए हैं। फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहा है यूवीआई बैनर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.