400 करोड़ गुज़ाराभत्ते की ख़बर से नाराज़ ऋतिक

मुंबई: ऋतिक रोशन उन ख़बरों से काफी नाराज हैं, जिनमें ये कहा जा रहा है, कि उनकी पत्नी सुजैन रोशन ने उनसे अलग होने के लिए गुजाराभत्ता के तौर पर 400 करोड़ रूपये मांगे हैं, और रितिक 380 करोड़ देने के लिए राजी हो गए हैं।

HRITHIK-ANGRY-650

ऋतिक ने मीडिया पर अपनी नाराजगी को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के ज़रिए ज़ाहिर किया है। ऋतिक ने लिखा है- “काल्पनिक न्यूज़ आर्टिकल्स। मेरे प्रियजनों को नीचा दिखाने की कोशिश है। मेरे धैर्य की परीक्षा है।” (Fabricated news articles. Demeaning my loved ones. Testing my patienc.)

आपको बता दें, कि पिछले कुछ वक़्त से मीडिया में ये ख़बरें आ रही हैं, कि ऋतिक की पत्नी सुज़ैन रोशन ने उनसे अलग होने के लिए 400 करोड़ के गुज़ारा भत्ते की डिमांड की है। ऋतिक ने इन्हीं ख़बरों को लेकर रोष जताया है।

सुनने में ये भी आया है, कि क़रीब आठ महीने से ऋतिक से अलग रह रहीं सुज़ैन ने अपने सरनेम में से रोशन हटा दिया है, और वो सिर्फ़ सुज़ैन ख़ान लिख रही हैं। हालांकि, सोशल मीडिया में उनके नाम अभी भी ‘सुज़ैन के रोशन’ (Sussanne K Roshan) ही चल रहा है।

ऋतिक और सुज़ैन के तलाक़ की कार्रवाई इसी साल अक्टूबर में पूरी होनी है। इस बीच सुज़ैन अपने लिए नए घर की तलाश भी कर रही हैं। फिलहाल वो वर्सोवा की एक हाईराइज़ बिल्डिंग में किराए पर रह रही हैं।

Hrehaan and Hridaan Hrithik Roshan With Mom Suzzane

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.