325 करोड़ में बिके ‘बाहुबली-2’ के राइट्स, होगा ज़्यादा रोमांस और रोमांच

मुंबई: ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर जो धमाल मचाया है, उसे देखते हुए इसका पार्ट 2 ‘बाहुबली- द कनक्लूजन’ रिलीज़ से पहले ही सुपरहिट हो गया है। पार्ट 2 के राइट्स 325 करोड़ में एक बड़ी सिनेमा कंपनी ने खरीदे हैं। इसकी जानकारी सोशल नेटवर्किंग साइट के ज़रिए राम गोपाल वर्मा ने दी है।
रामू ने ये भी बताया, कि  पहले पार्ट के लिए बाहुबली बने प्रभास को प्रॉफिट में से 65 करोड़ का शेयर दिया गया है, जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ी रकम है। प्रभास ने इस फिल्म के लिए अपने करियर के दो साल दिए हैं, और इस दौरान कोई फिल्म साइन नहीं की।
सूत्रों की माने, तो ‘बाहुबली-2’ की शूटिंग सितम्बर तक ख़त्म हो जायेगी, और फिल्म जनवरी में रिलीज़ होगी। लकिन बाहुबली के साथ कटप्पा ने छल क्यों किया, इसकी वजह हम आपको अभी बता रहे हैं।
Video-Baahubali-The-Beginning-Movie-Official-Trailer-HD
सूत्रों के मुताबिक पार्ट 2 की जो कहानी बाहर आई है, उसके मुताबिक़ ‘बाहुबली- द कन्क्लूजन’ की कहानी बाहुबली के राजा बनने से शुरू होगी। राजा बनने के बाद बाहुबली को देवसेना (अनुष्का शेट्टी) नाम की युवती से प्यार हो जाता है, लेकिन महिष्मति साम्राज्य में रहते हुए बाहुबली और देवसेना के प्रेम को मंज़िल नहीं मिलेगी। इसलिए बाहुबली राज्य छोड़ देता है। भल्लाल (राणा डग्गूबाती) राजा बन जाता है, लेकिन क्रूर भल्लाल के शासन से जनता जल्दी ऊब जाती है।
baahubali-20-4-55a674f7c01e6_exlst
उधर, कालाकेया का भाई (चरणदीप) बदले के लिए महिष्मति पर हमले की तैयारी शुरू कर देता है। हमले की खबर सुनकर बाहुबली महिष्मति लौटता है, लेकिन भल्लाल, बिजलाला और कटप्पा साजिश रचकर बाहुबली की हत्या कर देते हैं, और उसकी पत्नी देवसेना को गिरफ्तार कर लेते हैं।
सिंहासन के प्रति विश्वासपात्र रहने की शपथ के चलते ना चाहते हुए भी कटप्पा को इस साजिश का हिस्सा बनना पड़ता है। ये लोग बाहुबली के बेटे शिवा को मारना चाहते हैं, लेकिन भल्लाल की मां सिवगामी (राम्या) उसे लेकर भाग जाती है। ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ यहीं से शुरू हुई थी.
‘बाहुबली-2’ में बाहुबली और देवसेना के साथ शिवा और अवंतिका के बीच रोमांस दिखाया जायेगा। उधर, बाहुबली, की लोकप्रियता का असर मुंबई में भी दिख रहा है। एक अख़बार के मुताबिक, इस बार गणपति उत्सव में गणपति की मूर्तियों में फिल्म के एक सीने की छाप देखने को मिलेगी, जिसमें बाहुबली शिवलिंग को कंधे पर उठाकर ले जाता है।
bahubali effect

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.