2016 में आमने-सामने होंगे ऋतिक और अजय!

मुंबई: अपनी फ़िल्में रिलीज़ करते वक़्त फ़िल्ममेकर्स आजकल फूंक-फूंककर क़दम रखते हैं, मगर फिर भी बॉक्स ऑफि़स पर टकराव हो ही जाता है। ये टकराव जब दो बड़े एक्टर्स की फ़िल्मों का हो, तो मामला ज़्यादा संगीन हो जाता है।
2016 में बॉक्स ऑफ़िस पर एक बड़ी टक्कर होने वाली है। ये टक्कर है ऋतिक रोशन और अजय देवगन के बीच। ऋतिक की फ़िल्म ‘मोहेनजो-दड़ो’ और अजय की फ़िल्म ‘बादशाहो’ 15 अगस्त के हॉलीडे वीकेंड में रिलीज़ के लिए स्लेटिड हैं।

Ashutosh Hrithik

ख़ास बात ये है, कि कल (15 जनवरी) डायरेक्टर आशुतोष गोविरकार ने ऐलान किया था, कि वो मोहेनजो-दड़ो को 12 अगस्त 2016 को रिलीज़ कर रहे हैं, और आज (16 जनवरी) डायरेक्टर मिलन लूथरिया ने भी बादशाहो को इसी दिन रिलीज़ करने का खुलासा कर दिया है।
ज़ाहिर है, कि मिलन के खुलासे के बाद आशुतोष की फ़िक्र बढ़ सकती है। मोहेनजो-दड़ो आशुतोष की महत्वाकांक्षी फ़िल्म है, जिसकी कहानी सिंधु घाटी सभ्यता की बैकड्रॉप पर बेस्ड है। फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Ajay devgn milan luthria

वहीं, बादशाहो एक्शन में लिपटा इमोशनल ड्रामा है। मिलन के मुताबिक़ फ़िल्म की शूटिंग इसी साल जून में शुरू हो जाएगी। ग़ौर करने वाली बात ये है, कि 2016 में 15 अगस्त सोमवार का है। चार दिन लंबे वीकेंड का फ़ायदा उठाने के लिए ही दोनों फ़िल्ममेकर्स इस तारीख़ के पीछे पड़े हैं। दिलचस्प बात ये है, कि इस साल ऋतिक और अजय की कोई फ़िल्म रिलीज़ के लिए अभी तक स्लेटिड नहीं है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.