20 अगस्त को आएगा ‘पीके’ को दूसरा पोस्टर

मुंबई: आमिर ख़ान की फ़िल्म ‘पीके’ का दूसरा पोस्टर 20 अगस्त को जारी होगा। आमिर ने ये जानकारी देते हुए शरारती लहज़े में कहा, कि इस पोस्टर में वो टेप रिकॉर्डर भी नहीं पकड़ेंगे। ज़ाहिर है, कि आमिर का ये कमेंट ‘पीके’ के पहले पोस्टर के रेफ़रेंस में है।

दरअसल, जब से ‘पीके’ का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ है, इसको लेकर बवाल मचा हुआ है। पोस्टर पर आमिर के न्यूड जेस्टर का अलग-अलग समुदायों की तरफ से विरोध किया जा रहा है। एक सोशल ऑर्गेनाइजेशन ने तो ‘पीके’ की रिलीज़ रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर कर दी, जिसे उच्चतम न्यायालय ने खारिज कर दिया।

ऐसे ही विवादों पर चुटकी लेते हुए आमिर ने बताया, कि ‘पीके’ का दूसरा पोस्टर वो 20 अगस्त को जारी करेंगे, और इस बार उनके हाथ में टेप रिकॉर्डर भी नहीं होगा। पहले पोस्टर में आमिर पूरी करह न्यूड हैं। प्राइवेट पार्ट ढकने के लिए उन्होंने सिर्फ़ एक टेप रिकॉर्डर पकड़ा हुआ है।

‘पीके’ एक सोशल सेटायर फ़िल्म है, जिसमें आमिर ख़ान भोजपुरी भाषा बोलते दिखाई देंगे। फ़िल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है, जबकि संजय दत्त, सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा फ़िल्म में सपोर्टिंग रोल्स में हैं। दिसंबर में रिलीज़ हो रही ‘पीके’ को लेकर काफी हाइप है।

Aamir Khan pk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.