18 जुलाई को अवाम तक पहुंचेगी काका की ‘रियासत’

मुंबई: राजेश खन्ना की ज़िंदगी को अगर एक लाइन में बयां किया जाए, तो उनकी ही फ़िल्म का एक गाना उस पर फिट होता है- ज़िंदगी कैसी है पहली…। राजेश खन्ना ने अपने करियर में रोमांटिक या फैमिली करेक्टर्स के अलावा कोई रोल नहीं निभाया, लेकिन जब एक्सपेरीमेंट किया, तो वो उनकी ज़िंदगी का आख़िरी एक्सपेरीमेंट साबित हुआ।
बॉलीवुड के इस पहले सुपरस्टार की आख़िरी फ़िल्म है ‘रियासत’, जो रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फ़िल्म में राजेश खन्ना डॉन के क़िरदार में हैं, जो उनके करियर का पहला ग्रे शेड करेक्टर है। फ़िल्म को डायरेक्ट किया है डेब्यूटेंट अशोक त्यागी ने।
Rajesh Khanna Riyasat
रियासत के एक सीन में राजेश खन्ना।
फ़िल्म में राजेश खन्ना का करेक्टर साहब  गॉडफादर की लाइंस पर होगा, जिसे पूरा शहर भगवान की तरह मानता है। इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ही 18 जुलाई 2012 को राजेश खन्ना का निधन हो गया था, लेकिन मेकर्स काका की ‘रियासत’ को अवाम तक पहुंचाना चाहते हैं। इसलिए फ़िल्म को पूरा करके राजेश खन्ना की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर 18 जुलाई को रिलीज़ कर रहे हैं।
फ़िल्म के प्रोड्यूसर विजय सिरोही और दिवाकर सिंघल का कहना है, कि- “रियासत को काका के चाहने वालों तक पहुचाना ही उन्हें सबसे बडी श्रद्धांजलि है।” फ़िल्म में आर्यमन रामसे, गौरी कुलकर्णी, आर्यन वैद्य, राजप्रेमी, राजा मुराद, शब्बीर अली  और विश्वजीत प्रधान विभिन्न क़िरदारों में नजर आएंगे।
Riayasat poster
फ़िल्म का पोस्टर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *