13 दिन में ‘टाइमपास’ ने जमा किए ₹24 करोड़

टाइमपास का एक दृश्य।
टाइमपास का एक दृश्य।

मुंबई : लगता है मराठी सिनेमा जल्द हिंदी सिनेमा को टक्कर देने वाला है। 3 जनवरी को रिलीज़ हुई मराठी फ़िल्म ‘टाइमपास’ ने बॉक्स ऑफ़िस महज़ 13 दिन में ₹24 करोड़ का ब़िजनेस किया है, जो मराठी सिनेमा के लिए बड़ी बात है।

रवि जाधव डायरेक्टिड ‘टाइमपास’ ने ओपनिंग डे यानि शुक्रवार को ₹1.70 करोड़ जमा किए। शनिवार और रविवार को फ़िल्म ने ₹2.20 करोड़ और ₹2.70 करोड़ कमाए। सोमवार को टाइमपास का बिजनेस कुछ गिरा, फिर भी फ़िल्म ₹2 करोड़ कमाने में क़ामयाब रही। मंगलवार को फ़िल्म ने ₹1.90 करोड़ कलेक्ट किए, जबकि बुधवार को ₹1.80 करोड़ और गुरूवार को ₹1.60 करोड़ का बिजनेस किया।

डायरेक्टर रवि जाधव।
डायरेक्टर रवि जाधव।

ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक टाइमपास ने दूसरे वीकेंड में ₹6.40 करोड़ कमाए हैं, जबकि दूसरे सोमवार को फ़िल्म ₹1.35 करोड़ कमाने में क़ामयाब रही। मंगलवार और बुधवार को फ़िल्म मे ₹1.50 करोड़ और ₹1.35 करोड़ का बिजनेस किया। कुल 13 दिन में फ़िल्म ₹24.20 करोड़ बॉक्स ऑफ़िस पर जमा करने में क़ामयाब रही है।

उम्मीद की जा रही है, कि टाइमपास जल्द दुनियादारी का रिकॉर्ड तोड़ देगी, जिसने लाइफ़ टाइम ₹25 करोड़ का बिजनेस किया है। इस टीनेज कॉमिक लव स्टोरी में लीड रोल्स निभाए हैं केतकी माटेगांवकर और प्रथमेश परब ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *