लापता हुईं हेमा मालिनी, दीवारों पर चिपके पोस्टर

मुंबई: हेमा मालिनी लपता हो गई हैं, और उनकी तलाश के लिए दीवारों पर पोस्टर्स चिपकाए गए हैं, ताकि अगर उनके बारे में किसी को कोई सूचना हो तो ढूंढने वालों को बता सके। दरअसल, हेमा मालिनी की तलाश कर रहे हैं मथुरा के लोग, जहां से वो सांसद चुनी गई हैं।

मथुरा के लोगों का आरोप है, कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल अब उनके लिए भी ड्रीम बन गई हैं, और 16 मई के बाद से उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र की सुध नहीं ली है। आपको बता दें, कि हेमा मालिनी ने मथुरा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ा है, और वहां की जनता ने उन्हें भारी बहुमत से जिताया।

हेमा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को तक़रीबन 3 लाख से ज़्यादा वोटों से परास्त किया। जीत के बाद हेमा ने क्षेत्र की जनता से वादा किया था, कि वो विकास के लिए हर संभव कोशिश करेंगी, और सालभर के अंदर मथुरा की हालत बदल देंगी।

हेमा को जब मथुरा में उनके ख़िलाफ़ हो रहे प्रदर्शन के बारे में पता चला, तो बसंती ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर इसका जवाब दिया। हेमा ने लिखा-

“जहां दूसरे खोखले दावे करते हैं, मैं मथुरा के लोगों से किए गए वादे निभाउंगी। विकास के लिए मेरा कमिटमेंट क़ायम है, और मैं ये दिखावे के लिए नहीं कर रही। मैं साबित करूंगी, कि मैं वैल्यूज़ को मानने वाली हूं, क्योंकि ये मेरी परवरिश में है और मैं इसके साथ ही जीती हूं।” (Where others make empty promises, I will go ahead & honour the promises I made to the people of Mathura. My commitment for vikas stands. And I am not doing ths for dikhawa. I will show that I am a person of values – I have been given that kind of an upbringing & I will live it.)

Hema Malini missing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.