‘हीरोपंती’ सिर्फ़ टाइगर और कृति की फ़िल्म नहीं!

मुंबई: ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं जैकी श्रॉफ़ के बेटे टाइगर श्रॉफ़, और कृति सानोन, लेकिन एक और ख़ूबसूरत चेहरा इस फ़िल्म में पेरेलल फीमेल लीड रोल में है, मगर उसे पब्लिसिटी में स्पेस नहीं दिया जा रहा है। ये हैं एक्ट्रेस संदीपा धर।

Sandeepa_Dhar_Wallpaper_4_lorxl_Indya101(dot)com

राजश्री बैनर की फ़िल्म ‘इसी लाइफ़ में’ से डेब्यू करने वाली संदीपा ‘हीरोपंती’ में कृति की बहन बनी हैं, और उनका करेक्टर काफी स्ट्रांग दिखाया गया है। संदीपा के करेक्टर का नाम रेणु है, जो हरियाणा से है। 23 मई रिलीज़ के लिए स्लेटिड हीरोपंती में 21 न्यूकमर्स डिफ़रेंट करेक्टर्स निभाते दिखाई देंगे। होरीपंती को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है, जबकि साबिर ख़ान इसके डायरेक्टर हैं।

‘हीरोपंती’ में पेरेलल लीड निभा रहीं संदीपा वायाकॉम 18 की फ़िल्म ‘गोलू और पप्पू’ में लीड रोल निभा रही हैं। इस फ़िल्म में मेल लीड रोल निभा रहे हैं कुणाल रॉय कपूर और वीर दास। इस फ़िल्म में संदीपा का करेक्टर ऐसी लड़की सिया का है, जो लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहती है, और गाली देना उसके लिए उतना ही आसान है, जितना किसी लड़की के लिए शर्माना। ये फ़िल्म इसी साल सितंबर में रिलीज़ होगी।

heropanti-poster

डायरेक्टर मनोज तिवारी की फ़िल्म ‘ग्लोबल बाबा’ में भी संदीपा फीमेल लीड रोल निभा रही हैं। फ़र्ज़ी बाबाओं पर बेस्ड इस सेटायर फ़िल्म में अभिमन्यु सिंह संदीपा के साथ मेन लीड में हैं। फ़िल्म में संदीपा भावना नाम की पत्रकार के रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *