हीरोइन प्रधान फिल्म के लिए चाहिए ग्रेट स्क्रिप्ट: करीना

मुंबई: बॉलीवुड में करीना बिग बैनर, बिग स्टार्स और बिग बजट फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं। करीना ने कम बजट की एक्सपेरिमेंटल फिल्मों में ज़्यादा काम नहीं किया है। जहाँ उनकी समकालीन अभिनेत्रियां वुमन ओरिएंटेड फिल्मों में काम कर रही हैं, वहीँ करीना अजय देवगन और सलमान खान जैसे बड़े एक्टर्स के साथ गैर-ज़रूरी रोल करके खुश हैं।

‘सिंघम रिटर्न्स’ में करीना अजय देवगन के अपोजिट हैं। इस फिल्म की एक प्रमोशनल इवेंट में जब करीना से इस बारे में पूछा गया, तो बेबो ने कहा- “मैं अपने पिछले १०००० इंटरव्यूज में ये बात कह चुकी हूँ, कि तब तक हीरोइन ओरिएंटेड फिल्म नहीं करूंगी, जब तक कि फिल्म की स्क्रिप्ट ग्रेट न हो। तब तक मैं अजय, सलमान और बाकी सबके साथ काम करके खुश हूँ, और ऐसा करती रहूंगी।”

लगता है, कि करीना ‘क्वीन’ और ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ को भूल गयीं हैं, जो सबसे पहले उन्हें ही ऑफर की गयीं थी। करीना के ठुकराने के बाद ही ये फ़िल्में कंगना राणावत और दीपिका पादुकोणे के पास गयीं, जिन्होंने बिना एक पल सोचे इन्हे साइन कर लिया, और अपने खाते में ज़बरदस्त कामयाबी दर्ज़ कर ली। अब बेबो के हिसाब से ग्रेट स्क्रिप्ट क्या होती है, ये तो वही जाने। करीना के हिसाब से कहीं हीरोइन तो नहीं है ग्रेट स्क्रिप्ट?

सिंघम रिटर्न्स में करीना और अजय।
सिंघम रिटर्न्स में करीना और अजय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.