हर फ़िल्म में एक नई एक्ट्रेस से रोमांस करेंगे अक्षय

मुंबई: अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ़ और सोनाक्षी सिन्हा को देखकर अगर आप बोर हो गए हैं, तो फिर तैयार हो जाइए एक बेहद खूबसूरत बदलाव के लिए। ‘हॉलीडे’ में सोनाक्षी सिन्हा से रोमांस करने के बाद अक्षय अपनी आने वाली हर फ़िल्म में हीरोइन बदल रहे हैं। उनके साथ रोमांस करेंगी कम उम्र और खूबसूरत एक्ट्रेसेज, जो उनसे उम्र में भी काफी छोटी हैं।

कृति सानोन: प्रभु देवा डायरेक्टिड अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ में खिलाड़ी के साथ पहली बार पर्दे पर उतरेंगी वन फ़िल्म ओल्ड कृति सानोन। ‘हीरोपंती’ से डेब्यू करने के बाद कृति की ये दूसरी फ़िल्म है। 23 साल की कृति अक्षय की सबसे कम उम्र हीरोइन हैं। पहली फ़िल्म में तो कृति को उनके काम के लिए तारीफ़ें मिली हैं। अब ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ से उनके असली स्किल्स का टेस्ट होगा।

Kriti Sanon

तमन्ना: साजिद-फरहाद की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म ‘इट्स एंटरटेनमेंट’ में अक्षय कुमार के साथ रोमांस कर रही हैं तमन्ना भाटिया। हाल ही में ‘हमशकल्स’ में दिखाई दीं तमन्ना अक्षय के साथ पहली बार पर्दे पर दिखाई देंगी। हालांकि, तमन्ना ने 2005 में ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से डेब्यू किया था, लेकिन पहली फ़िल्म फ़्लॉप होने के बाद वो साउथ फ़िल्मों में चली गईं, और वहां कई हिट फ़िल्मों की हीरोइन बनने के बाद 2013 में ‘हिम्मतवाला’ से बॉलीवुड लौटीं। ये बात और है, कि तमन्ना की ये वापसी भी डिजास्टर रही। हालांकि ‘हमशकल्स’ की सक्सेस ने उन्हें कुछ राहत दी है। अब इंतज़ार है ‘इट्स एंटरटेनमेंट’ का।

Tamannaah

लीज़ा हेडन: ‘क्वीन’ ने लीज़ा हेडन की क़िस्मत बदल दी, और उन्हें अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ फीमेल लीड बनने का मौक़ा मिल गया। अस्सी के दशक की कॉमेडी फ़िल्म ‘शौक़ीन’ के इसी नाम से बन रहे रीमेक में लीज़ा अक्षय के साथ लीड रोल में हैं। इस फ़िल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अभिषेक शर्मा। फ़िल्म में अक्षय और लीज़ा के अलावा अन्नू कपूर, अनुपम खेर और परेश रावल अहम क़िरदारों में हैं। लीज़ा ने ‘आएशा’ से डेब्यू किया, और ‘रास्कल्स’ में भी वो एक अहम क़िरदार में दिखाई दीं।

Lisa Haydon

श्रुति हासन: कमल हासन की बेटी श्रुति हासन की अक्षय कुमार के साथ पहली फ़िल्म है ‘गब्बर’। इस फ़िल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं साउथ फ़िल्मों के हिट डायरेक्टर कृष, जो इस फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। श्रुति ने हिंदी सिनेमा में ‘लक’ से डेब्यू किया, लेकिन ‘डी-डे’ में बोल्ड एक्ट करने के बाद श्रुति की बॉलीवुड में डिमांड बढ़ गई। अक्षय की इस फ़िल्म के अलावा श्रुति जॉन अब्राहम के साथ ‘वैल्कम बैक’ और ‘रॉकी हैंडसम’ भी कर रही हैं।

Shruti Haasan

तापसी पन्नू: साउथ फ़िल्मों की क़ामयाब एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्षय के साथ कॉमेडी थ्रिलर फ़िल्म में नज़र आएंगी, जिसे नीरज पांडे डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फ़िल्म में तापसी अक्षय की बीवी के रोल में हैं, और दोनों स्पाई एजेंट बने हैं। तापसी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया ‘चश्मे-बद्दूर’ के रीमेक से, जिसे डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। इसके अलावा पन्नू की फ़िल्म है ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’, जिसे शूजीत सरकार प्रोड्यूस कर रहे हैं, और अमित सढ लीड रोल में हैं।

Tapsee Pannu

इस स्टोरी का वीडियो देखें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.