सोहा के कहने पर किया ‘गुड्डू की गन’ में काम: कुणाल खेमू

मुंबई: अगर आपने ‘गुड्डू की गन’ का ट्रेलर देखा है, तो आप आसानी से समझ सकते हैं, कि इस एडल्ट कॉमेडी फ़िल्म को करने में लीड एक्टर कुणाल खेमू को किस तरह की हिचक रही होगी। फ़िल्म के डायरेक्टर्स शांतनु रे और शीर्षक आनंद ने जब ये फ़िल्म कुणाल को ऑफर की, तो पहले कुणाल घबरा गए थे, और फ़िल्म में काम करने से मना कर दिया।
guddu ki gun 2
कुणाल बताते हैं, कि जब पहली बार उन्हें फ़िल्म में काम करने की पेशकश की गई, तो उन्होंने अपनी बेटर हाफ (तब गर्ल फ्रेंड) सोहा अली ख़ान को इस बारे में बताया। सोहा भी फ़िल्म का कांसेप्ट सुनकर उछल पड़ीं, लेकिन बाद में स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद उन्होंने ही कुणाल को फ़िल्म करने के लिए तैयार किया।
guddu ki gun 1
कुणाल के मुताबिक़, सोहा ने उनसे कहा, कि ‘गो गोवा गॉन’ के बाद उन्हें इसी तरह की कॉमेडी फ़िल्में करनी चाहिए। ये बहुत मज़ेदार फ़िल्म है। सोहा की बात कुणाल ने मानी और फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी।
guddu ki gun 4
‘गुड्डू की गन’ को शूटिंग के दौरान ज़्यादा पब्लिसाइज़ नहीं किया गया, क्योंकि इससे गलत मैसेज जाने की संभावना थी। इसीलिए मेकर्स ने फ़िल्म के बारे में बात करने का बजाए, सीधे इसका ट्रेलर रिलीज़ किया। इंटरनेट पर ‘गुड्डू की गन’ के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला है। इसे अब तक 14 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं।
guddu ki gun 3
‘गुड्डू की गन’ 30 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। देखते हैं, कि बॉक्स ऑफ़िस पर ये गन कितना फायर करती है या मिसफायर करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.