सैफ़ के साथ फ़िल्म, करीना पर निशाना!

मुंबई: ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं, कि कंगना राणावत इमरान ख़ान के साथ ‘कट्टी-बट्टी’ में फीमेल लीड रोल निभा रही हैं, जिसे निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे हैं। अभी तो फ़िल्म की शूटिंग शुरू भी नहीं हुई, लेकिन कंगना इमरान ख़ान की ढाल बन गई हैं। अपने नए हीरो को डिफ़ेंड करने के लिए रिवॉल्वर रानी ने बेगम करीना कपूर पर निशाना साधा है।

kangna-ranaut-36

दरअसल, पुनीत मल्होत्रा की फ़िल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ के फ़्लॉप होने के बाद इमरान को काफी क्रिटिसाइज़ किया गया, और अब कंगना उनके साथ ‘कट्टी-बट्टी’ कर रही हैं। ऐसे में इनकी पेयरिंग की क़ामयाबी को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं।

एक इंटरव्यू में जब कंगना से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा- “ये बहुत घटिया बात है। क्या फ़िल्म अकेले उनके (इमरान) कंधों पर थी? मुझ पर भी नाक़ामयाबी का ठप्पा लग चुका है। मैं ये फ़ैसला कैसे कर सकती हूं? मुझे यक़ीन है, कि वो ज़बर्दस्त ढंग से वापसी करेंगे।” (That is very mean. Was the film riding on his shoulders alone? I was tagged as the biggest failure. How can I be judgemental? I am sure he is going to bounce back.)

कंगना के इस बयान को पढ़कर पता चलता है, कि ‘गोरी तेरे प्यार में’ की असफलता के लिए वो करीना कपूर को भी बराबर का ज़िम्मेदार मानती हैं। कंगना का ये सोचना इसलिए भी सही हो सकता है, क्योंकि ‘गोरी तेरे प्यार में’ करीना का रोल इमरान के मुक़ाबले ज़्यादा अहम था।

दिलचस्प बात ये है, कि करीना पर निशाना साधते वक़्त कंगना ये भी भूल गईं, कि वो करीना के पति सैफ़ अली ख़ान के साथ रीमा कागती की फ़िल्म कर रही हैं। अब देखते हैं, कि अपनी बेगम पर रिवॉल्वर रानी के इस वार का जवाब बुलेट राजा कैसे देते हैं।

Imran Khan Kareena Kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *