सुज़ैन का ग़म भुलाने के लिए काम में डूबे ऋतिक!

मुंबई: ऋतिक रोशन और सुज़ैन रोशन के बीच तलाक़ की प्रक्रिया शुरू हो गई है, और अपनी ज़िंदगी के इस सबसे बड़े ग़म को कम करने के लिए ऋतिक ने ख़ुद को काम में डुबो दिया है। ऋतिक का सारा फोकस इस वक़्त अपने करियर और फिज़िक पर है।

ऋतिक ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ये तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो मुश्किल कसरत करते दिख रहे हैं। सिर पर लाल कैप लगाए ऋतिक एक हाथ से बॉल दबाकर पुश अप कर रहे हैं। इस तस्वीर से अंदाज़ा लगता है, कि भले ही ऋतिक का दिल टूटा है, लेकिन वो पॉजिटिव रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Bn1TQsxCIAAD51X

इस तस्वीर के साथ लिखे गए स्टेटस से भी इस बात का इल्म होता है। ऋतिक ने लिखा है-

“ख़ुद की सही पहचान करने के लिए ख़ुद को हर एक बात के लिए चुनौती देना ही एक रास्ता है।” ( only way 2 find out what ur truly abt is 2 challenge every single thing abt urself. Head down. Push hard!)

वैसे ऋतिक भले ही सुज़ैन से अलग हो रहे हों, पर वो आज भी उनके दिल में बसी हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ऋतिक की वॉल देखकर इसका अंदाज़ा लगता है, जिसकी बैकग्राउंड में आज भी सुज़ैन के साथ उनकी तस्वीर है।

ऋतिक इस वक़्त सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टिड ‘बैंग-बैंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ़ फीमेल लीड में हैं। ये फ़िल्म हॉलीवुड की ‘नाइट एंड डे’ का आफ़िशियल रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.