सियासत से सिनेमा तक आम आदमी की ‘जय हो’ !

Salman-Khan-to-redefine-action-with-jai-ho
‘जय हो’ के एक सीन में सलमान ख़ान।

मुंबई, एससी संवाददाता : शाह रूख़ ख़ान ने जब अपनी फ़िल्म चेन्नई एक्सप्रेस में ये डायलॉग बोला था, कि नेवर अंडरस्टिमेट द पॉवर ऑफ़ कॉमन मैन, तो वो कॉमेडी के लिए था। हालांकि डायलॉग अपनी जगह वज़नदार है, जिसे किंग ख़ान ने ह्यूमर के लिए कहा। लेकिन दूसरे ख़ान सलमान ने इस डायलॉग को काफी सीरियसली लिया है, और अपनी अगली फ़िल्म ‘जय हो’ में वो भी कॉमन मैन यानि आम आदमी की ताक़त दिखाते हुए नज़र आएंगे।

ये भी एक दिलचस्प इत्तेफ़ाक है, कि देश की राजधानी में हाल ही में हुए विधान सभा चुनाव भी आम आदमी को डेडिकेट किए गए, और अब सिनेमा में भी वही हो रहा है। यानि सियासत से सिनेमा तक बात हो रही है आम आदमी की।

‘जय हो’ में सलमान ख़ान एक्स आर्मी ऑफ़िसर के रोल में हैं, और फ़िल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है, कि इस बार भी वो इसी अंदाज़ में पर्दे पर आ रहे हैं, जो उन्हें बनाता है दबंग ख़ान। ‘जय हो’ का डायरेक्ट किया है सलमान ख़ान के छोटे भाई सोहेल ख़ान ने, जो कई साल बाद डायरेक्शन में उतरे हैं।

फ़िल्म में तब्बू सलमान ख़ान की बहन के रोल में हैं, जबकि डैनी डेंजोंग्पा निगेटिव रोल निभा रहे हैं। ‘जय हो’ में सलमान के अपॉजिट डेजी शाह औह सना ख़ान फीमेल लीड में हैं।

सोहेल की ये फ़िल्म आम आदमी को डेडिकेटिड है। इसलिए प्रमोशनल स्ट्रेटजी भी उसी के हिसाब से तय की गई है। गुरुवार को सलमान ख़ान ने ‘जय हो’ का ट्रेलर मुंबई के चंदन सिनेमा  में लांच किया, जो सिंगल स्क्रीन थिएटर है।

उसी शाम इसे सबसे पहले दिखाया गया एक हिंदी मूवी चैनल पर यानि टीवी ऑडिएंस के साथ सीधा संवाद।  फ़िल्म रिपब्लिक डे से दो दिन पहले 24 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

ट्रेलर देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें …

 

http://www.youtube.com/watch?v=NaosmAGx8NM

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.