सिद्धार्थ से अलग नहीं होंगी विद्या बालन

मुंबई: विद्या बालन ने उन रिपोर्ट्स को सिरे से ख़ारिज कर दिया है, जो उनकी शादीशुदा जिंदगी में आ रही परेशानियों को लेकर काफी वक़्त से बॉलीवुड में आ रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी टूटने के क़गार पर है, जिसकी वजह से विद्या आजकर काफी परेशान चल रही हैं। शादी के बाद विद्या लगातार अपने काम में बिज़ी रहीं, जिसके चलते सिद्धार्थ की एक अन्य एक्ट्रेस से नजदीकियां बढ़ गई।

siddharth_roy_kapur_vidya_b1

एक अख़बार को दिए गए इंटरव्यू में विद्या न कहा है, कि उनके और सिद्धार्थ के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है, और अपनी फैमिली लाइफ़ से वो खुश हैं। ख़बरें ये भी आईं थीं, कि विद्या सिद्धार्थ के अफेयर की सच्चाई जानने के लिए प्राइवेट जासूसों की मदद ले रही हैं।

दोनों को काफी वक़्त से साथ नहीं देखा गया है। मतदान के लिए भी विद्या अकेले ही गई थीं, जिसके बारे में उन्होंने सफ़ाई दी, कि उनका वोट दूसरी कांस्टीचुएंसी में था, जिसकी वजह से उन्हें अलग जाना पड़ा।

विद्या और डिज़्नी इंडिया के बॉस सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी दिसंबर 2012 में हुई थी। विद्या ने बताया, कि वो जल्द ‘बॉबी जासूस’ का प्रोमोशन शुरू कर रही हैं। इस फ़िल्म को उनकी दोस्त और एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने प्रोड्यूस किया है। इसके बाद अक्टूबर में विद्या ‘हमारी अधूरी कहानी’ की शूटिंग भी शुरू कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.