‘सिंह इज़ ब्लिंग’ में अक्षय के अपोज़िट कृति

मुंबई: ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति सानोन के हाथ एक बड़ी फ़िल्म लगी है। फ़िल्म है ‘सिंग इज़ ब्लिंग’, जिसमें कृति अक्षय कुमार के अपोज़िट फीमेल लीड रोल प्ले करेंगी। एक फ़िल्म पुरानी कृति के लिए ये वाकई जैकपॉट है।

अक्षय पहले सुपरस्टार हैं, जो कृति के अपोज़िट फ़िल्म में दिखाई देंगे। ‘सिंग इज़ ब्लिंग’ को प्रभु देवा डायरेक्टर कर रहे हैं। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार सिख गेटअप में हैं, और उनके करेक्टर को ब्लिंग लवर यानि चमकीली चीज़ों से प्यार करने वाला दिखाया गया है।

फ़िल्म से जुड़े सूत्रों की मानें, तो टाइटल से ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ भले ही ‘सिंह इज़ किंग’ का सिक्वल लगती है, लेकिन असल में बिल्कुल अलग कहानी है। ख़ास बात ये है, कि कृति को इस फ़िल्म के लिए खुद अक्षय ने ही सजेस्ट किया था, जिस पर डायरेक्टर प्रभु देवा राज़ी हो गए।

अक्षय ने कृति को ‘हीरोपंती’ में देखा, और उनके काम को पसंद किया। कृति के लिए ये फ़िल्म इसलिए भी मायने रखती है, क्योंकि शुरूआत में ख़बरें आ रही थीं, कि फ़िल्म में कटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल निभा सकती हैं। अगर कटरीना के मुक़ाबले कृति को लिया गया है, तो वाकई उनके लिए ये ब्लिंगिंग टाइम है।

10176158_643959282325303_5222598234589040563_n

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *