‘सिंघम रिटर्न्स’ के साथ आएगा ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का ट्रेलर

मुंबई: अजय देवगन और शाह रुख खान के बीच चल रहा कोल्ड वॉर थम गया है, और दोनों एक्टर्स ने हाथ मिला लिए हैं। इस नए रिश्ते की शुरुआत होगी अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ से, जिसके साथ 15 अगस्त को रिलीज़ होगा शाह रुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का ट्रेलर।

शाह रुख और अजय के बीच कोल्ड वॉर ख़त्म करने का क्रेडिट जाता है रोहित शेट्टी को, जो दोनों एक्टर्स की गुड बुक्स में हैं। अजय के खास दोस्त रोहित ने शाह रुख के साथ ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी सुपर हिट फिल्म दी है, वहीँ ‘सिंघम’ के सिक्वल ‘सिंघम रिटर्न्स’ को भी रोहित ने ही डायरेक्ट किया है। यानि रोहित की बात टालने की हिम्मत न अजय में है, और न शाह रुख में।

Singham Returns 3

अजय और शाह रुख के बीच लड़ाई का इतिहास तो काफी पुराना है, लेकिन ताज़ा मामला हुआ दो साल पहले। जब अजय की फिल्म ‘सन ऑफ़ सरदार’ के साथ शाह रुख की फिल्म ‘जब तक है जान’ रिलीज़ हुई थी। अजय ने कम स्क्रीन्स मिलने पर ‘जब तक है जान’ के प्रोडूसर यशराज फिल्म्स के खिलाफ अदालत की शरण ली थी। हालांकि वहां से अजय को राहत नहीं मिली।

अब जबकि सब ठीक हो गया है, तो शाह रुख ने भी माइक्रो ब्लॉगिं साइट पर अजय को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनायें दी हैं। शाह रुख ने लिखा है-

“Want to wish Rohit Shetty & Ajay Devgun & their whole team of Singham2 the best of luck. May u entertain us as u have been doing for yrs.”

‘हैप्पी न्यू ईयर’ को फराह खान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म दिवाली पर रिलीज़ हो रही है।

happy new year poster

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.