सिंघम ने किया ‘एंटरटेनमेंट’ का मज़ा किरकिरा

मुंबई: अजय देवगन की फ़िल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘एंटरटेनमेंट’ का मज़ा किरकिरा कर सकती है। 8 अगस्त को रिलीज़ हो रही ‘एंटरटेनमेंट’ को सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में सिर्फ़ एक हफ़्ता मिलेगा। इसके बाद हर जगह छा जाएगा सिंघम।

दरअसल, इसका फ़ैसला काफी पहले हो चुका था। अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘हॉलीडे’ की रिलीज़ के वक़्त सिंगल स्क्रींस थिएटर्स के साथ एक पैकेज डील की गई थी, जिसके मुताबिक़ 15 अगस्त से थिएटर्स में ‘सिंघम रिटर्न्स’ लगाने के लिए ‘हॉलीडे’ दिखाना ज़रूरी था। ये करार दोनों फ़िल्मों के फ़ायदे के लिए किया गया था, पर अब ‘एंटरटेनमेंट’ को नुक़सान पहुंचा सकता है।

its-entertainment

इस डील के हिसाब से ‘एंटरटेनमेंट’ को सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में सिर्फ़ एक हफ़्ते का क्लियर रन मिलेगा। इसके बाद पूरे देश की सिंगल स्क्रींस पर ‘सिंघम रिटर्न्स’ आ जाएगी। हालांकि, मल्टी स्क्रीन थिएटर्स में ‘एंटरटेनमेंट’ के शोज़ जारी रहेंगे, लेकिन वो भी इस बात पर निर्भर करेगा, कि फ़िल्म कैसा बिजनेस कर रही है।

इस साल ये दूसरी बार है, जब अक्षय और अजय के बीच फ़िल्म को लेकर खींचतान हो रही है। इससे पहले अक्षय की फ़िल्म ‘हॉलीडे’ और अजय की फ़िल्म ‘एक्शन जैक्सन’ 6 जून को रिलीज़ होने वाली थीं। लेकिन जब अक्षय पीछे हटने को तैयार नहीं हुए, तो अजय ने एक्शन जैक्सन को नवंबर रिलीज़ के लिए शिफ़्ट कर दिया, और पूरा ध्यान ‘सिंघमरिटर्न्स’ पर लगा दिया।

Singham Returns 2

‘एंटरटेनमेंट’ से लेखक साजिद-फरहाद डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं, जबकि ‘सिंघम रिटर्न्स’ के साथ रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी लौट रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.