ससुर के बयान पर शर्मिंदा आएशा टाकिया आज़मी

मुंबई: फ़िल्म अभिनेत्री आएशा टाकिया ने अपने ससुर अबु आज़मी के उस स्टेटमेंट की कड़ी आलोचना की है, जिसमें आज़मी ने बग़ैर शादी के सेक्स करने वाली महिलाओं को फांसी पर लटका देने की बात कही है। इतना ही नहीं,  आएशा ने इस बयान को निहायत ही शर्मिंदा करने वाला क़रार दिया है।

ayesha_takia_in_shorts_6835

एक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट आएशा ने अपना पक्ष रखते हुए लिखा है- “अगर अपने ससुर के स्टेटमेंट के बारे में जो मैं पढ़ रही हूं, वो सही है, तो फरहान और मैं बहुत शर्मिंदा और लज्जित हैं।”

if wot im reading about my father in laws statements r true then me and Farhan are deeply embarrassed n ashamed…

आएशा ने आगे लिखा है- “निश्चित रूप से हम ये माइंडसेट शेयर नहीं करते। ये औरतों का अपमान है। अगर ये बयान सही हैं, तो ये दु:खद है।”

We surely do nottt share this mindset…its disrespectful to women.if these statements r true then its sad.

ayeshatakiafeb5_fullआपको बता दें, कि मुंबई के एक टेबलॉयड में समाजवादी पार्टी के नेता अबु आज़मी का इंटरव्यू छपा है। इस इंटरव्यू में आज़मी ने पार्टी प्रेसीडेंट मुलायम सिंह यादव के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें मुलायम ने बलात्कारियों को फांसी की सज़ा का विरोध किया है।

मुरादाबाद में हुई एक रैली में मुलायम ने कहा, कि लड़कों से ग़ल्ती हो जाती है। इसका मतलब ये नहीं उन्हें फांसी पर लटका दिया जाए। मुलायम के इस बयान की जमकर निंदा की जा रही है, लेकिन सपा नेता पार्टी अध्यक्ष की बात का समर्थन करने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं।

इसी कोशिश में अबु आज़मी ने शादी के बिना सेक्स करने वाली लड़कियों को फांसी पर लटका देने की बात कही। आज़मी के मुताबिक़ इस्लाम धर्म के हिसाब से ये सज़ा सही है, और जो इस्लाम में है, वो वही कहेंगे।

हालांकि, अबु आज़मी के बेटे और आएशा टाकिया के पति फरहान आज़मी ने भी अपने पिता अबु आज़मी और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के बयानों से नाइत्तेफ़ाकी जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.