सक्सेस ने जिन्हें रातों-रात बनाया हॉट प्रॉपर्टी

मुंबई: सफलता नज़रिया भी बदल देती है। अगर ये सफलता बॉलीवुड में हो, तो कहना ही क्या। कल तक जिस शख़्स में ग्लैमर नज़र नहीं आता था, क़ामयाबी मिलते ही वो सुपर कूल और सुपर हॉट दिखने लगता है। पेश हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेज, जो ख़ूबसूरत तो पहले भी थीं, लेकिन क़ामयाबी मिलते ही बन गईं हॉट।
डस्की ब्यूटी लीज़ा हेडन ने ‘आएशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, और ‘रास्कल्स’ में एक छोटा सा रोल प्ले किया। लेकिन लीज़ा की क़िस्मत पलटी ‘क्वीन’ से, जिसमें उन्होंने कंगना राणावत के साथ एक अहम् क़िरदार प्ले किया। इससे पहले ‘रास्कल्स’ में भी दोनों साथ थीं, लेकिन लीज़ा का क़िरदार अहम् नहीं था। ‘क्वीन’ के बाद लीज़ा हॉट हो गई हैं, अब सुनने में आ रहा है, कि लीज़ा को ‘शौक़ीन’ में फीमेल लीड रोल के लिए साइन किया गया है, जिसमें वो अक्षय कुमार की गर्ल फ्रेंड के रोल में हैं।
क्वीन में कंगना के साथ लीज़ा।
क्वीन में कंगना के साथ लीज़ा।
नरगिस फाख़री की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। रणबीर कपूर जैसे स्टार के साथ ‘रॉकस्टार’ से डेब्यू किया, मगर इसके बाद नरगिस के करियर की गाड़ी रूक गई। वो तो भला हो जॉन अब्राहम का, जो उन्होंने इस विदेशी बाला को अपनी फ़िल्म ‘मद्रास कैफे’ में बेहद अहम् क़िरदार दे दिया।
नरगिस ने इस मौक़े को जाया नहीं जाने दिया, और अपनी एक्टिंग के लिए तारीफ़ें बटोरीं। अब नरगिस भी हॉट प्रॉपर्टी बन चुकी हैं। हाल ही में उनकी फ़िल्म ‘मैं तेरा हीरो’ रिलीज़ हुई है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर क़ामयाब रही है।
मैं तेरा हीरो में वरूण धवन के साथ नरगिस।
मैं तेरा हीरो में वरूण धवन के साथ नरगिस।
श्रद्धा कपूर ने डेब्यू किया ‘तीन पत्ती’ जैसी बड़ी और मल्टीस्टारर फ़िल्म से, जिसमें अमिताभ बच्चन और आर माधवन जैसे कलाकार थे। इसके बाद श्रद्धा की टीनेजर फ़िल्म ‘लव का द एंड’ आई, पर श्रद्धा के करियर का रूख़ पलटा ‘आशिक़ी 2’ की क़ामयाबी से।
रातों-रात श्रद्धा हॉट प्रॉपर्टी बन गईं। इस वक़्त श्रद्धा के पास शाहिद कपूर के साथ ‘हैदर’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘विलेन’ है। सुनने में तो ये भी आ रहा है, कि भट्ट कैंप की फ़िल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ से वो विद्यू बालन को रिप्लेस कर सकती हैं।
आशिक़ी 2 के इवेंट में आदित्य कपूर के साथ श्रद्धा।
आशिक़ी 2 के इवेंट में आदित्य कपूर के साथ श्रद्धा।
जैकलिन फर्नांडिस ने ‘अलादीन’ से डेब्यू किया। साथ में थे रितेश देखमुख और अमिताभ बच्चन। इसके बाद जैकलिन ने कुछ फ़्लॉप फ़िल्मों में काम किया, लेकिन उनकी क़िस्मत का सितारा बदला भट्ट कैंप की फ़िल्म ‘मर्डर 2’ से।
इस फ़िल्म में जैकलिन ने फीमेल लीड रोल निभाया, और इमरान हाशमी के साथ हॉट सींस देते हुए बिल्कुल नहीं झिझकीं। नतीजा, फि़ल्म की रिलीज़ के बाद जैकलिन हॉट प्रॉपर्टी बन गईं। उनकी इस इमेज में इजाफ़ा किया ‘रेस 2’ ने, और अब जैकलिन के पास सलमान ख़ान के साथ ‘किक’ है।
17star-guild-awards2
श्रुति हासन ने इमरान ख़ान के साथ ‘लक’ से डेब्यू किया, लेकिन उनका लक नहीं चमका। कुछ फ़्लॉप फ़िल्में देने के बाद पिछले साल रिलीज़ हुई ‘डी-डे’, जिसमें श्रुति ने फीमेल लीड रोल प्ले किया, और इस फ़िल्म में अर्जुन रामपाल के साथ लव मेकिंग सीन देने के बाद श्रुति भी हॉट एक्ट्रेसेज में शामिल हो गईं।
इस वक़्त श्रुति ‘वेलकम बैक’ में जॉन अब्राहम और ‘गब्बर’ में अक्षय कुमार के साथ फीमेल लीड रोल निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *