शाह रुख को अपना कॉम्पटीटर मानता हूँ: जैकी

srk-jacky_122611010941मुंबई : शाह रुख खान को आप चाहे जो मानें, लेकिन जैकी भगनानी उन्हें सिर्फ अपना कॉम्पटीटर मानते हैं। आजकल अपनी फिल्म ‘यंगिस्तान’ के प्रोमोशंस में मसरूफ जैकी से जब पूछा गया, कि बॉलीवुड में वो किसे अपना कॉम्पटीटर मानते हैं, तो जैकी बिना देर किये बोले-

“बतौर एक्टर मैं सबको अपना कॉम्पटीटर मानता हूँ। मैं शाह रुख को भी अपना कॉम्पटीटर मानूंगा। हर कोई यहाँ नंबर वन एक्टर बनना चाहता है। मैं भी चाहता हूँ और यही मेरा मक़सद भी है। बड़ा नहीं सोचेंगे तो बड़ा बनेंगे कैसे?”

जैकी के कॉन्फिडेंस का जवाब नहीं है। जनाब को बॉलीवुड में डेब्यू किये भले ही ५ साल हो रहे हैं, और हिट के नाम पर उनके पास सिर्फ एक फ़िल्म है, और उसका भी टाइटल है ‘फालतू’। पर जैकी के हौसले बुलंद हैं।

जहाँ दूसरे एक्टर्स कहते हैं, कि उनका किसी से मुक़ाबला नहीं है, क्योंकि वो कॉम्पटीशन में यकीन नहीं रखते। वहीँ जैकी बाबा कह रहा हैं, कि वो सबको कॉम्पटीटर मानते हैं।

मज़े कि बात ये है, कि एक तरफ जैकी शाह रुख से कॉम्पटीशन कर रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ वो बतौर एक्टर अपनी पहचान बनाने के लिए छटपटा रहे हैं। एक सवाल के जवाब में जैकी ने कहा-

“मेरा जो चार साल से कॅरिअर रहा है, मैं यही स्ट्रगल कर रहा हूँ, कि लोग मुझे बतौर एक्टर सीरियसली लें, थोडा सा क्रेडिट दें। ना कि इसलिए, कि प्रोड्यूसर का बेटा हूँ या डांसर हूँ।”

चलिए, अच्छा है। अगर ऐसी ही लगन रही, तो जैकी की ये ख्वाहिश भी पूरी होगी, पर शाह रुख तक पहुँचने के लिए उन्हें पहले रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, इमरान खान वगैरह से टक्कर लेनी होगी, जो उनके कॉम्पटीटर होने के साथ कंटेम्पररी एक्टर्स भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.