शाहिद ने नहीं छोड़ी मिलन टॉकीज़

B_Id_438401_shahid-shraddha-haider-pti
विशाल भारद्वाज की फ़िल्म ‘हैदर’ के एक सीन में श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर।

मुंबई, एससी संवाददाता : एकता कपूर की फ़िल्म मिलन टॉकीज को ऐसी नज़र लगी है, कि फ़िल्म आगे ही नहीं बढ़ पा रही है । जब से इमरान ख़ान ने इस फ़िल्म को छोड़ा है, इसकी स्टार कास्ट ही तय नहीं हो पा रही है । इमरान के जाने के बाद पिछले दिनों ख़बरें आई थीं, कि शाहिद कपूर मिलन टॉकीज में काम कर रहे हैं, लेकिन फिर ये ख़बर भी आई, कि उन्होंने इसलिए फ़िल्म छोड़ दी है, क्योंकि फि़ल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर को बतौर मुख्य अभिनेत्री लिया गया था, जो शाहिद को मंजूर नहीं था ।

शाहिद को कहना है, कि उन्होंने इस फ़िल्म को कभी एक्सेप्ट नहीं किया, तो छोड़ने की बात कहां से आ गई। ‘मैंने ये कभी नहीं कहा, कि मैं ये फ़िल्म कर रहा हूं। इसलिए जब मैंने फ़िल्म को हां नहीं बोला, तो इसे छोड़ने का तो सवाल ही नहीं उठता। मुझे फ़िल्म ऑफ़र हुई है, लेकिन फ़िलहाल मैं कहानी सुन रहा हूं। मैं जब भी फ़िल्म साइन करूंगा, इसका बाक़ायदा ऐलान करूंगा।’ शाहिद ने इस इल्ज़ाम को भी ग़लत ठहराया, कि उन्होंने फ़िल्म श्रद्धा कपूर की वजह से छोड़ी है, क्योंकि श्रद्धा के साथ वो विशाल भारद्वाज की फ़िल्म ‘हैदर’ में काम कर रहे हैं।

शाहिद ने ये भी कहा, कि फ़िल्म में अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का चयन पूरी तरह से निर्देशक का क्षेत्र है, वो इसमें हस्तक्षेप नहीं करते। आपको बता दें, कि मिलन टॉकीज को तिग्मांशू धूलिया निर्देशित कर रहे हैं, और फ़िल्म में श्रद्धा कपूर से पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम भी आ चुका, लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी। लगता है, शाहिद अपने सारे विकल्प खुले रखना चाहते हैं, और मिलन टॉकीज को साइन करने में पूरा वक़्त लेना चाहते हैं। सही भी है, फटा पोस्टर निकला हीरो के फ्लॉप और र… राजकुमार के क्रिटिकली फ़्लॉप होने के बाद तो शाहिद सोच-समझकर ही फ़िल्में साइन करें, ताकि पोस्टर भले ही फट जाए, लेकिन हीरो सही-सलामत रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *